बॉलीवुड की 10 बड़ी धमाकेदार खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी धमाकेदार खबरे
Share:

हमेशा मेरे दिल और दिमाग में जिंदा रहेंगे विनोद खन्ना

बॉलीवुड के हमारे मोस्ट हैंडसम स्टार व पंजाबी गबरू जवान विनोद खन्ना जो कि, फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक अलग ही अंदाज़ के लिए पहचाने जाते है. आज वह हमारे बीच में नहीं रहे है. उनके निधन के बाद बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गई है. 

छत्तीसगढ़ नक्लसी हमले पर फूटा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का गुस्सा

अभी हाल ही में सोमवार को छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले में 25 जवान शहीद हुए व कई सीआरपीएफ के जवान इस मुठभेड़ में घायल हुए है. तथा छत्तीसगढ़ के सुकमा में सोमवार को सीआरपीएफ के जवानों पर हुए इस नक्सली हमले के बाद बॉलीवुड भी गुस्से में है तथा सुनने में आया है कि, इस घटना के बाद बॉलीवुड की और से भी कड़ी प्रतिक्रियाएं आई हैं.

मामले को और भड़काने की जरूरत नहीं, सोनू निगम

सोनू निगम व अजान पर अब काफी अलग अलग तरह की खिचड़ी हमे नजर आ रही है. लेकिन अब इस मामले में हमे सुनने में आ रहा है की जिस मौलवी ने सोनू निगम के लिए फतवा जारी किया था उसे जान से मारने की धमकी मिली है. 

मुझे पहले एक्टर नहीं स्टंटमैन समझते थे, अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का कहना है कि शुरुआत में लोग उन्हें अभिनेता नहीं मानते थे. करियर के शुरुआती दिनों में उनकी पहचान बतौर एक स्टंटमैन की थी. लोग उन्हें इस विधा में ज्यादा बेहतर समझते थे. बस, इसीलिए उन्हें काफी वक्त तक एक स्टंटमैन ही समझा गया. 

गाय माता संग नजर आई बॉलीवुड की बाला

देखा जाए तो भारतीय टीम के धुरंधर खिलाड़ियों में शुमार रहे टीम इंडिया के स्टार खिलाडी विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का प्यार अब किसी से छुपा नहीं है. दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं. आजकल अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान स्टारर इम्तियाज अली की फिल्म 'द रिंग' की शूटिंग में बिजी हैं.

'जीवन' क्या 'मौत' में भी 'विनोद खन्ना' व 'फिरोज खान' ने निभाई अपनी 'यारी

अभिनेता व राजनेता रहे दिवंगत विनोद खन्ना के निधन के बाद सारा का सारा बॉलीवुड का घराना एक प्रकार से सन्नाटे में है तथा सभी को यह विश्वास ही नहीं हो रहा था कि विनोद खन्ना अब हमारे बीच में नहीं रहे है. बॉलीवुड के हर छोटे, बड़े सुपरस्टार ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

कपिल की जगह सलमान करेंगे सोनी पर शो

आपका भी पसंदीदा शो रहा होगा 'दस का दम', जी हाँ जल्द ही ही यह शो का तीसरा सीजन आपकी टीवी पर दस्तक देने वाला है. लेकिन जब आपको पता लगेगा की यह शो किसे रिप्लेस कर प्रसारित किया जायेगा तो आप भी हैरान रह जायेंगे. खबरों के मुताबिक सलमान खान एक बार फिर अपनी होस्टिंग अंदाज़ को लेकर टीवी पर वापसी कर रहे है.

पूल में पापा के साथ इंजॉय कर रही है बेबी मीशा

बेबी मीशा अभी छोटी सी ही है और सुर्ख़ियों में रहने की उनकी अभी से ही आदत हो गयी है. जी हाँ हम बात कर रहे है शाहिद कपूर और मीरा की बेटी मीशा की, हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आयी है जिसमे वे अपने पापा शाहिद के साथ पानी से भरे पूल में इंजॉय करते हुए नजर आ रही है.

तस्वीरों में देखिये कैसे दी बॉलीवुड ने विनोद खन्ना को विदाई

आज बॉलीवुड का एक महान चिराग बुझ गया. विनोद खन्ना ने आज मुंबई के एक हॉस्पिटल में अंतिम सास ली. जब उनका अंतिम संस्कार हुआ तो पूरा बॉलीवुड उनको विदाई देने उमड़ पड़ा. 

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने घटाया अपना वजन, अब बन गयी इतनी हॉट

बिग बॉस में एक बार जो भी हिस्सा ले लेता है वह सेलिब्रिटी ही बन जाता है. या फिर इस शो में सेलिब्रिटी ही हिस्सा लेते है. तो क्या आपको याद है 'बिग बॉस 10' का खूबसूरत चेहरा यानी मोनालिसा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -