मुझे पहले एक्टर नहीं स्टंटमैन समझते थे, अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का कहना है कि शुरुआत में लोग उन्हें अभिनेता नहीं मानते थे. करियर के शुरुआती दिनों में उनकी पहचान बतौर एक स्टंटमैन की थी. लोग उन्हें इस विधा में ज्यादा बेहतर समझते थे. बस, इसीलिए उन्हें काफी वक्त तक एक स्टंटमैन ही समझा गया. जी हाँ, जनाब बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाडी जी हाँ, हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार के बारे तो जनाब आपको अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो आप जानते ही है.

ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड का एक चर्चित चेहरा भी रह चूका है. ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार जिनकी अभी फिल्मो में चांदी चल रही है. अब बात कर लेते है अक्षय कुमार की अर्धांगनी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो वह अभिनत्री के साथ ही साथ एक लेखक भी है. ट्विंकल ने कहा कि फिल्म 'पैडमैन', देश में पहली बार कम कीमत वाले सैनिटरी नैपकिन बनाने वाले अरूणाचलम मुरूगनाथम के जीवन पर आधारित है. यह उस मामले पर जागरुकता फैलाएगा जिसके बारे में शर्म महसूस की जाती है और बात करने से बचा जाता है.

मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं. इस फिल्म में हमे अक्षय कुमार भी नजर आएँगे तथा अभी तो इस फिल्म कि शूटिंग चल रही है. अभी हाल ही में फिल्म 'रुस्तम' के लिए अक्षय कुमार को नेशनल अवार्ड भी मिल चूका है.  

दिल्ली हाई कोर्ट से अक्षय को मिली राहत

अक्षय ने कहा पसंद नहीं आया तो ले लो वापस मेरा अवार्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -