हमेशा मेरे दिल और दिमाग में जिंदा रहेंगे विनोद खन्ना
हमेशा मेरे दिल और दिमाग में जिंदा रहेंगे विनोद खन्ना
Share:

बॉलीवुड के हमारे मोस्ट हैंडसम स्टार व पंजाबी गबरू जवान विनोद खन्ना जो कि, फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक अलग ही अंदाज़ के लिए पहचाने जाते है. आज वह हमारे बीच में नहीं रहे है. उनके निधन के बाद बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गई है. तथा. मुंबई के वर्ली श्मशान घाट पर उनके अंतिम संस्कार में भी बॉलीवुड के कई दिग्गज दिग्गज सितारे हमे नजर आए. उनके निधन पर अभिनेता ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, राज बब्बर,साजिद ख़ान, मनीषा कोइराला और भी कई हस्तियों ने विनोद खन्ना के जाने का दुःख सोशल मीडिया पर शेयर किया है!  

तो वही उनके निधन पर बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर सुभाष घई भी काफी दुखी है. अपने एक बयान में भी सुभाष घई ने कहा है कि, On और off screen विनोद खन्ना एक Real Handsome man थे. सुभाष घई ने आगे कहा कि, ''मैं विनोद खन्ना जी से पिछले साल अपने ऐक्टिंग स्कूल के वार्षिक समारोह में मिला था, जहां उन्हें स्कूल के छात्रों ने सम्मानित किया था.

वह ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन के सचमुच सबसे खूबसूरत हैंडसम हीरो थे. उन्होंने प्यार और सम्मान के साथ अपनी जिंदगी जी. ऐसा ही सम्मान और प्यार उन्होंने राजनितिक जीवन में भी हांसिल किया. वह हमेशा मेरे दिल और दिमाग में जिंदा रहेंगे. अलविदा विनोद.''

पंचतत्व में विलीन हुए विनोद खन्ना...बिग-बी समेत कई सेलिब्रिटी रहे उपस्थित

जब इंटिमेंट सीन करने लग जाते थे विनोद खन्ना तो फिर ......?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -