गाय माता संग नजर आई बॉलीवुड की बाला
गाय माता संग नजर आई बॉलीवुड की बाला
Share:

देखा जाए तो भारतीय टीम के धुरंधर खिलाड़ियों में शुमार रहे टीम इंडिया के स्टार खिलाडी विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का प्यार अब किसी से छुपा नहीं है. दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं. आजकल अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान स्टारर इम्तियाज अली की फिल्म 'द रिंग' की शूटिंग में बिजी हैं. तथा इन दिनों अनुष्का शर्मा 'एम्सटरडम' में अपनी आने इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में नजर आने वाली अनुष्का शूटिंग के बीच मस्ती करने से भी पीछे नहीं रहती हैं. अब यह फिल्म को छोड़कर हमे गाय माता संग नजर आई है. जी हाँ, बता दे कि, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जो के देखा जाए तो अभी फ़िलहाल अपने पिता के संग में राजस्थान के उदयपुर में है. अनुष्का यहां के बड़ी इलाके में मौजूद एनिमल एड सोसायटी गईं.

वहां उन्होंने गौशाला में चार घंटे बिताए. तथा जिसके बाद अनुष्का शर्मा शाम की ही फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना हो गईं. अनुष्का जिस गोशाला में पहुंचीं, वहां लावारिस और घायल बछड़ों-गायों की देखभाल की जाती है. इस दौरान अनुष्का शर्मा ने वहां पर गाय व उनके बछड़ो को अपने हाथो से गुड़ व चारा भी खिलाया.    

रणबीर अपनी मम्मी संग कुछ इस अंदाज में नजर आए...

अनुष्का ने विराट को कहा, 'शेव तो करा लो मेरी जान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -