'जीवन' क्या 'मौत' में भी 'विनोद खन्ना' व 'फिरोज खान' ने निभाई अपनी 'यारी'
'जीवन' क्या 'मौत' में भी 'विनोद खन्ना' व 'फिरोज खान' ने निभाई अपनी 'यारी'
Share:

अभिनेता व राजनेता रहे दिवंगत विनोद खन्ना के निधन के बाद सारा का सारा बॉलीवुड का घराना एक प्रकार से सन्नाटे में है तथा सभी को यह विश्वास ही नहीं हो रहा था कि विनोद खन्ना अब हमारे बीच में नहीं रहे है. बॉलीवुड के हर छोटे, बड़े सुपरस्टार ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. लेकिन अब बात कर लेते है महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में तो जब बिग बी को यह बात पता चली तो वह एक दम से ग़मगीन हो गए.

गुरूवार को बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता विनोद खन्‍ना के निधन की खबर सुनते ही पूरे बॉलीवुड में मातम छा गया. वैसे भी विनोद खन्ना व फिरोज खान की यारी को सारा जमाना जनता है. यह दोनों रील फिल्मो के अलावा रीयल लाइफ में बहुत अच्छे दोस्त थे इसलिए इन दोनों के नाम अब एक और विचित्र संयोग भी जुड़ गया है. जी हाँ, एक ही तारीख, एक ही उम्र और एक ही बीमारी से विदा हुए है बॉलीवुड के यह दोनों बेस्ट फ्रेंड विनोद खन्ना और फिरोज खान.

आपको बता दे कि विनोद खन्ना और फिरोज खान ने एक साथ कुर्बानी, दयावान, शंकर शंभू, जैसी कई सुपरहिट फिल्में भी साथ में की थीं. बॉलिवुड में भी विनोद खन्ना को फिरोज खान के बेस्ट फ्रेंड के तौर पर जाना जाता था.  आपको जानकर हैरानी होगी कि विनोद खन्ना और फिरोज खान की मौत एक ही तारीख यानी ठीक 8 साल पहले 27 अप्रैल को और एक ही उम्र 70 साल में हुई. यहां तक कि दोनों की मौत का कारण भी कैंसर की बीमारी रही.

पंचतत्व में विलीन हुए विनोद खन्ना...बिग-बी समेत कई सेलिब्रिटी रहे उपस्थित

तुम हमेशा याद आओगे 'अमर'....

विनोद खन्ना नहीं रहे सुन अमिताभ अपना इंटरव्यू रोक भागे-भागे सीधे अस्पताल पहुंचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -