बॉलीवुड को भी रुला गए राम जेठमलानी, निधन पर जताया शोक
बॉलीवुड को भी रुला गए राम जेठमलानी, निधन पर जताया शोक
Share:

सुप्रीम कोर्ट के दिग्गज वकील राम जेठमलानी का आज लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. वह 95 साल के थे. राम के निधन के बाद जहां राजनीतिक गलियारों में शोक का माहौल बना हुआ है, तो वहीं बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स द्वारा भी सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया जा रहा है.

अभिनेता फरहान अख्तर द्वारा अपने ट्विटर पर लिखा गया है कि, "आपकी आत्मा को शांति मिले. आपके साथ बातचीत में जो कुछ भी वक्त बिताया वो हमेशा बहुत प्यारी यादें रही हैं. उनके परिवार को मेरी सहानुभूति." साथ ही निम्रत कौर द्वारा ट्वीट किया गया है कि, "मेरे बड़े होते हुए, आप देश भर में जहां भी होते थे, जब भी कोई कानून को एक पेशे के तौर पर पढ़ रहा होता था, उसे आपका नाम जरूर मालूम होता था."

कुणाल कोहली द्वारा ट्वीट में लिखा गया है कि, "आपकी आत्मा को शांति मिले. आप हमारी न्याय व्यवस्था के एक निडर लड़ाका थे. आपको बता दें कि राम जेठमलानी पिछले काफी वक्त से बीमार चल रहे थे और एक हफ्ते से वह बिस्तर से उठ भी नहीं पा रहे थे. साथ ही खबर मिली है कि उनका अंतिम संस्कार आज शाम लोधी रोड श्मशान में किया होगा. साथ ही बॉलीवुड में पिछले दिनों राम पर एक बायोपिक फिल्म बनाने की खबर भी आईं थीं.

नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर आधारित फिल्म Gumnaami का ट्रेलर हुआ आउट

अनुभव सिन्हा के साथ तापसी ने शुरू किया अपना अगला प्रोजेक्ट, देखें तस्वीर

शबाना आजमी की सलाह, डेंगू से करें बचाव

इस वजह से एक साथ काम नहीं करेंगे सारा-सुशांत, सामने आई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -