इस वजह से एक साथ काम नहीं करेंगे सारा-सुशांत, सामने आई वजह
इस वजह से एक साथ काम नहीं करेंगे सारा-सुशांत, सामने आई वजह
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान द्वारा साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया गया था और इस फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत देखने को मिलें थे. बताया जाता है कि शूटिंग के दौरान सारा और सुशांत के बीच काफी करीबियां भी बढ़ गई थीं. वहीं फिल्म रिलीज होने के बाद भी दोनों कुछ वक्त तक साथ रहे थे, हलांकि फिर अचानक खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और इसी बात का गुस्सा अब तक सुशांत में देखने को मिल रहा है क्योंकि उन्होंने सारा के साथ काम करने से साफ रूप में इनकार कर दिया है. 

बता दें कि हाल ही में सुशांत द्वारा सारा के साथ एक टीवी एड के लिए काम करने से मना कर दिया गया है और इसके लिए दोनों को साथ कास्ट किया जाना था, हालांकि सुशांत द्वारा इसके लिए अपनी मंजूरी नहीं दी गई है और अब इसके पीछे कई तरह के कयास भी लग रहे हैं. 
 
स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की माने तो, एक इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी अपने एक टीवी कमर्शियल के लिए सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान को लेना चाहती थी, हालांकि जब सुशांत को पता चला कि उन्हें सारा के अपोजिट काम करना पड़ेगा तो उन्होंने यह ऐड करने से साफ-साफ़ इंकार कर दिया. अब दोनों साथ में नजर नहीं आएंगे.

 

'वॉर' के इस गाने ने मचाया तहलका, 4 दिन में व्यू 2 करोड़ के पार

इलियाना ने दिखाया अपना पूरा बदन, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में शेयर की फोटो

कैटरीना संग वापसी करेंगे शाहरुख़, पर्दे पर रोमांस संग बिखेरेंगे एक्शन का जलवा

सोनम ने दिखाया हॉट लुक, रेड ड्रेस में नजर आईं बेहद खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -