शबाना आजमी की सलाह, डेंगू से करें बचाव
शबाना आजमी की सलाह, डेंगू से करें बचाव
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी इस बात से वाकई बेहद हैरान हैं कि मुंबई में ज्यादातर लोग बृहन्मुंबई नगर निगम के अधिकारियों को डेंगू के मच्छरों की जांच के लिए अपने घरों में घुसने नहीं देते हैं और साथ ही उन्होंने शनिवार को ट्वीट किया है कि, "मैं उस वक्त हैरान हो गई थी, जब डेंगू के लिए मेरे घर की जांच करने आए बीएमसी अधिकारियों द्वारा यह कहा गया कि लोग उन्हें अपने घरों में घुसने नहीं दे रहे हैं."

आपको इस बात से अवगत करा दें कि घर में जमे हुए पानी जहां डेंगू के मच्छर अंडे देते हैं, के बारे में लोगों को सावधान करते हुए दिग्गज अदाकारा द्वारा एक ट्वीट में लिखा गया है कि, "फलों के गमले डेंगू के प्रजनक हैं. पानी को बिना भूले हर रोज बदलना चाहिए. अपने घरों में देखें कि कहीं पानी जमा हुआ तो नहीं है."

प्राप्त जानकारी की माने तो मानसून के इस मौसम में दिल्ली, हैदराबाद, कोलकाता, देहरादून और देश के अन्य हिस्सों में मच्छरों से होने वाली बीमारी डेंगू पूरे भारत में लगातार बढ़ने का काम कर रही है. साथ ही खबरों के मुताबिक, हैदराबाद में एक 13 साल के लड़के ने और कोलकाता में एक 24 साल की युवती द्वारा इस बीमारी के कारण दम तोड़ दिया गया है और इस बात की आशंका है कि तेलंगाना में डेंगू द्वारा कुल 50 लोगों की जान ले ली गई है. 

'वॉर' के इस गाने ने मचाया तहलका, 4 दिन में व्यू 2 करोड़ के पार

Coolie No. 1 के लिए करिश्मा नहीं पा रही सारा, कहीं ये बात

इलियाना ने दिखाया अपना पूरा बदन, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में शेयर की फोटो

कैटरीना संग वापसी करेंगे शाहरुख़, पर्दे पर रोमांस संग बिखेरेंगे एक्शन का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -