अनुभव सिन्हा के साथ तापसी ने शुरू किया अपना अगला प्रोजेक्ट, देखें तस्वीर
अनुभव सिन्हा के साथ तापसी ने शुरू किया अपना अगला प्रोजेक्ट, देखें तस्वीर
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा और तापनी पन्नू एक बार फिर से साथ में काम करने जा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही इसकी जानकारी सामने आई थी. रविवार को शूटिंग के पहले दिन की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि यह फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी. तापसी और अनुभव सिन्हा एक बार फिर से साथ आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले तापसी और अनुभव फिल्म मुल्क में साथ नजर आए थे. तो अब देखना होगा कौनसी धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं. 

फिल्म मुल्क की बात करें तो इस फिल्म में तापसी ने एक वकील का किरदार निभाया था. तापसी के साथ फिल्म में ऋषि कपूर और मनोज पाह्वा मुख्य भूमिका थे. इसके अलावा रविवार को अनुभव सिन्हा ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह और तापसी पूजा करते नजर आ रहे हैं. यानि फिल्म की शूटिंग से पहले उन्होंने पूजा-पाठ किया है. इस फोटो के साथ इसके साथ अनुभव ने लिखा, '11 एक शुभ अंक है और यह मेरी 11वीं फिल्म है और शायद अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म भी. हमें आशीर्वाद दीजिए. यह फिल्म भारत की महिलाओं को समर्पित है. मिलते हैं 6 मार्च 2020 को.' यानि फिल्म 6 मार्च को रिलीज़ की जाएगी. 

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट को रीट्वीट किया है. दोनों ने ट्वीट में फिल्म का नाम नहीं लिखा है. यानि फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है पर मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार अनुभव सिन्हा तापसी के साथ 'थप्पड़' नाम की फिल्म बना रहे हैं. यह महिलाओं पर आधारित एक सोशियो-पॉलिकिटकल ड्रामा फिल्म है. इसके पहले तापसी अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' में पर्दे पर दिखाई देंगी. यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

तापसी ने बताया दर्शकों के लिए कैसी होने वाली है Saand ki Aankh

अक्षय कुमार ने शेयर किया रश्मि रॉकेट का वीडियो, तो तापसी ने लिए एक्टर के मज़े

सामने आए तापसी पन्नू के अनटाइटल्ड फ़िल्म के पोस्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -