नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर आधारित फिल्म Gumnaami का ट्रेलर हुआ आउट
नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर आधारित फिल्म Gumnaami का ट्रेलर हुआ आउट
Share:

नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म 'गुमनामी (Gumnaami Trailer)' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. लम्बे समय से इस फिल्म की चर्चा थी. अब इसका ट्रेलर सामने आ गया है. बता दें, फिल्म का ट्रेलर कई तरह के सवालों से भरा हुआ है. फिल्म की जानकारी दे दें कि यह फिल्म नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर आधारित है जिस पर काम काफी समय से चल रहा है.  फिल्म के 2 मिनट 16 सेकंड के इस ट्रेलर में नेताजी की मौत, उनकी जीवित रहने और उन पर हुई राजनीति को लेकर सवाल उठाए गए हैं.

बता दें, फिल्म में प्रसनजीत चटर्जी और अनीर्बान भट्टाचार्य लीड रोल में हैं. ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि इसमें कई तरह के रहस्य दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उन पर पर्दा फिल्म रिलीज होने के बाद पता चलेगा. गुमनामी का ट्रेलर 18 अगस्त 1945 को हुए एक प्लेन क्रैश से शुरू होता है. इसके बैकग्राउंड में सुभाष चंद्र बोस सॉन्ग का म्यूजिक बजता है. जिसमें कुछ दो-तीन लोग दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद महात्मा गांधी और जवाहर लाल नेहरू के किरदार सामने आते हैं. यानि एक बार फिर से देशभक्ति वाली फिल्म देखने को मिलेगी. 

ट्रेलर में इसके बाद एक नरेटर प्रसनजीत चटर्जी आता है, जो कहता है कि नेताजी की मौत प्लेन क्रैश में नहीं हुई है. फिर यहां से उनकी मौत को लेकर सवाल-जवाब उठने लगते हैं. इसके बाद गुमनामी बाबा की भी झलक दिखाई जा रही है. फिल्म में कई सस्पेंस बने हुए है. गुमनामी  में प्रसनजीत चटर्जी ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के किरादर में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म नेताजी के गायब होने की तीन थ्योरी पर आधारित है. फिल्म गांधी जयंती के दिन 2 अक्टूबर को बंगाली और हिंदी मे रिलीज होगी.

अब जापान में धूम मचाएंगे आलिया-रणवीर, इस दिन रिलीज होगी 'गली बॉय'

इंशाअल्लाह नहीं लेकिन आलिया के साथ होगी भंसाली की अगली फिल्म, जानिए प्रोजेक्ट ?

सलमान खान होंगे 'इंशाल्लाह' से रिप्लेस, जानें क्या कहते हैं भंसाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -