Wave Of Love का ग्रैंड मुहूर्त बड़े ही धूमधाम संपन्न, ये बड़े कलाकार रहे मौजूद
Wave Of Love का ग्रैंड मुहूर्त बड़े ही धूमधाम संपन्न, ये बड़े कलाकार रहे मौजूद
Share:

फिल्मी गीत ‘वो भींगे पल’ और ‘मैं चाहता हूं तुझे दिलो जान की तरह’ जैसे सुपर हिट गाने लिख चुक गीतकार -संगीतकार और निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा की नई बॉलीवुड म्‍यूजिक अलबम ‘लहरें – ए वेब ऑफ लव’ का भव्‍य मुहूर्त आज मुंबई के ए बी स्टूडियो में संपन्‍न हुआ. इसकी शूटिंग जल्‍द भी की जायेगी. इस म्‍यूजिक अलबम के संगीतकार, गीतकार और निर्देशक खुद सुरेंद्र मिश्रा हैं, जबकि इस म्‍यूजिक अलबम का गाना समीर खान ने अपने खूबसूरत आवाज में रिकॉर्ड कराया है. इस अलबम को लेकर सुरेंद्र मिश्रा का दावा है कि अलबम लोगों को बहुत पसंद आने वाली है, क्‍योंकि यह गाना रोमांस से सराबोर होने वाला है. इस अलबम के गीत और संगीत लोगों के दिल में उतरने वाले हैं.

विजय नेथवेली ने फिल्म में अदा किया अहम् किरदार

उन्‍होंने अलबम के सिंगर समीर खान की भी जमकर तारीफ की. सुरेंद्र मिश्रा ने कहा कि वे एक ट्रेंड और प्रोफेशनल सिंगर हैं. उनके साथ काम करना आसान रहा. समीर में कमाल की प्रतिभा है, जो इस अलबम के गाने में देखने को मिलेंगे. कमाल की आवाज में हम जो चीज चाहते थे, समीर ने वो हमें दिया. सुरेंद्र मिश्रा ने अलबम के बारे में बात करते हुए कहा कि अलबम के टायटल से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लव और रोमांस बेस्‍ड यह गाना होगा. इसमें राजस्‍थानी फोक का फ्यूजन मिलेगा, जो एकदम अलग और नया होगा.मेरे हिसाब से ऐसा अब तक नहीं हुआ है. गाने राजस्‍थानी फील तो देंगे, लेकिन यह विशुद्ध बॉलीवुड स्‍टाइल वाला गाना है.

तेलुगू अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुरेंद्र मिश्रा आज पहचान के मोहताज नहीं हैं. वे कई सफल हिंदी फिल्‍मों में गाने लिख चुके हैं. इनमें के सी बोकाडिया की फिल्‍म ‘प्‍यार जिंदगी है’ का गाना ‘मैं चाहता हूं तुझको दिलों जान की तरह’ चार्टबस्‍टर गाना हुआ था। यह गाना सुरेंद्र मिश्रा ने ही लिखा था. इसके अलावा अभय देओल स्‍टारर फिल्‍म मनोरमा का गाना ‘वो भींगे पल’ भी सुरेंद्र मिश्रा की कृति है. उन्‍होंने शेमारू वीडियो के लिए भी खूब सारे गाने लिखे. इसके अलावा बाली ब्रह्मभट्ट के वीडियो अलबम ‘तेरे बिना जीना नहीं’ भी लिखा, जिसमें विक्रम सलूजा और अनुपमा वर्मा नजर आयीं. उन्‍होंने टिप्‍स के लिए गानों के रीमिक्‍स पर काम खूब काम किया.और अब अपनी खुद की अलबम ‘लहरें – ए वेब ऑफ लव’ लेकर तैयार हैं. अब देखना होगा कि ऑडियंस उनके इस म्‍यूजिक अलबम को कैसे लेती है.

इस साउथ एक्ट्रेस ने लोगों का जीता दिल, कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए दिए 2.50 लाख रुपए

इस साउथ एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने है फैंस

अपने शो की शूटिंग के दौरान घायल हुए रजनीकांत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -