इस साउथ एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने है फैंस
इस साउथ एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने है फैंस
Share:

टॉलीवुड और मलयालम कि जानी मानी हस्ती काव्या माधवन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हर वक़्त किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है और अपने करोड़ो फैंस का दिल भी जीत रही है वहीं आज इस लेख में हम मलयालम फिल्मों की एक भारतीय अभिनेत्री  काव्या माधवन के बारे में बात कर रहे हैं जो बहुत ही सुंदर और बोल्ड दिखती है. 

जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि उन्होंने 1991 में पुक्कलम वरवई में बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की थी. उनका जन्म 19 सितंबर, 1984 को हुआ था. आज वह 35 साल की अभिनेत्री हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि काव्या माधवन ने अपना फिल्मी डेब्यू 1999 में फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के रूप में किया था. उन्हें दो बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का केरल राज्य पुरस्कार मिल चुका है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह 2009 की पहली शादी के बाद कुवैत चली गईं, लेकिन एक साल बाद वापस आईं और तलाक के लिए आवेदन किया. इसके बाद उन्होंने 2016 में अभिनेता दिलीप के साथ शादी कर ली. अब उनकी हॉट तस्वीरों को देखकर, काव्या माधवन के बारे में क्या कहना है? अपने जवाब और राय मुझे नीचे कमेंट बॉक्स में दें.

तेलुगू अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें...

विजय नेथवेली ने फिल्म में अदा किया अहम् किरदार

श्रुति हासन के जन्मदिन पर जानें उनके बारें में कुछ ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -