इस साउथ एक्ट्रेस ने लोगों का जीता दिल, कैंसर  पीड़ित बच्चों के लिए दिए 2.50 लाख रुपए
इस साउथ एक्ट्रेस ने लोगों का जीता दिल, कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए दिए 2.50 लाख रुपए
Share:

टॉलीवुड मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को आज के समय में कौन नहीं जानता है वहीं वह इस समय बहुत ही सुर्खियां बटौर रही है वहीं हाल ही में अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने कैंसर से पीड़ित दो बच्चों को ढाई लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी है. पूजा ने हाल ही में क्योर फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में शिरकत की. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि छठे द्विवार्षिक 'कैंसर क्रूसेडर्स इंविटेशन कप' का ऐलान करने के लिए इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया था. यह एक विश्वस्तरीय गोल्फ टूर्नामेंट है, जिसे कैंसर से प्रभावित बच्चों को आर्थिक मदद करने के लिए पैसा जुटाने और जागरूकता फैलाने की एक पहल के रूप में आयोजित किया जाएगा.

वहीं पूजा ने इस बारे में कहा, 'मैं अपना काम करना चाहती थी. कैंसर से पीड़ित अधिकत0र बच्चों का इलाज संभव है और पैसे की कमी इस काम में बाधा नहीं बननी चाहिए. जल्द ही इस क्षेत्र में और भी कुछ करने की उम्मीद करती हूं. मैंने हमेशा अपना काम करने और समाज को जितना संभव हो सके उतना लौटाने में यकीन किया है. प्यार से किया गया एक छोटा सा काम लंबा रास्ता तय कर सकता है और हमें ऐसा अधिक से अधिक करना चाहिए. आने वाले समय में पूजा एक रोमांटिक फिल्म में प्रभास के साथ नजर आएंगी.

तेलुगू अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें...

विजय नेथवेली ने फिल्म में अदा किया अहम् किरदार

श्रुति हासन के जन्मदिन पर जानें उनके बारें में कुछ ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -