तेलुगू अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें...
तेलुगू अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें...
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और भारतीय मॉडल अनुष्का शेट्टी को आज के समय में कौन  नहीं जानता है वह हमेशा अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में छाई रहती है वहीं  इस बार वह फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई है लेकिन इस बार अपनी फिल्मों के चलते नहीं बल्कि आज हम आपको बताएंगे की वह किस वजह से सुर्ख़ियों में है. तो चलिए जानते है .....

अनुष्का शेट्टी एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं. उनका जन्म हैदराबाद तेलंगाना में 7 नवंबर 1981को हुआ था. अनुष्का की उम्र 38 साल हो गई है. इन्होने कई तेलुगू व तमिल फिल्मे की है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अनुष्का ने 2005 में पूरी जगन्नाथ की तेलुगू फिल्म सुपर से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की. जंहा इस फिल्म में नागार्जुन और आयशा टाकिया भी इनके साथ काम कर रहे थे.

वह  सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है और अपनी बोल्ड तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं. और लोग उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं. मेरे दोस्तों और अनुयायियों, उपरोक्त लेख पर आपके क्या विचार हैं? आप इनके बारे में क्या सोचते हैं? वहीं अनुष्का का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है, यही नहीं उनकी फिल्मों के साथ उनके फैंस उनकी तरवीरों के भी दीवाने है. 

विजय नेथवेली ने फिल्म में अदा किया अहम् किरदार

श्रुति हासन के जन्मदिन पर जानें उनके बारें में कुछ ख़ास बातें

कीर्ति सुरेश ने अपनी अगली फिल्म के शेड्यूल को कवर किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -