अपने शो की शूटिंग के दौरान घायल हुए रजनीकांत
अपने शो की शूटिंग के दौरान घायल हुए रजनीकांत
Share:

टॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत  के फैंस के लिए एक बुरी खबर हैं. दरअसल मंगलवार को रजनीकांत  बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग करने के लिए कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व रवाना हुए थे. वहीं अब खबर आ रही हैं कि रजनीकांत शूटिंग करते समय घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक रजनीकांत के एंकल (टखना) और कंधे में चोट लगी है. जानकारी के मुताबिक उन्हें चोट लगने के बाद शूटिंग रोक दी गई और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसे टाल दिया गया है. जब तक एक्ट्र अच्छी तरह से ठीक नहीं हो जाते तब तक वो शूटिंग नहीं करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे रजनीकांत अपनी पूरी तैयारी से 'मैन वर्सेज वाइल्ड'  की शूटिंग के करने के लिए रवाना हुते हुए नजर आए थे. आपको बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत दूसरे भारतीय हैं जो इस शो में नजर आने वाले हैं. ऐसा माना जा रहा है कि बेयर ग्रिल्स के साथ एक्टर का अलग ही अंदाज देखने को मिलने वाला है.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत  से पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बेयर ग्रिल्स  के शो मैन वर्सेज वाइल्ड का हिस्सा बन चुके हैं. बीते साल 12 अगस्त को मैन वर्सेज वाइल्ड के एपिसोड में पीएम नरेंद्र मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में नजर आए थे.पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स का यह एपिसोड काफी चर्चा में रहा था. मैन वर्सेज वाइल्ड शो के दौरान ही जब बेयर ग्रिल्स ने पीएम मोदी को भाला दिया तो उन्होंने कहा, "किसी के खिलाफ हिंसा करना मेरे संस्कार में नहीं है. एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म दरबार रिलीज हुई है. 9 जनवरी को यह फिल्म करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई.

विजय नेथवेली ने फिल्म में अदा किया अहम् किरदार

श्रुति हासन के जन्मदिन पर जानें उनके बारें में कुछ ख़ास बातें

कीर्ति सुरेश ने अपनी अगली फिल्म के शेड्यूल को कवर किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -