विजय नेथवेली ने फिल्म में अदा किया अहम् किरदार
विजय नेथवेली ने फिल्म में अदा किया अहम् किरदार
Share:

टॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मास्टर' अपने नियमित अपडेट के साथ सोशल मीडिया पर राज कर रही है. निर्देशक लोकेश कानागराज चेन्नई में अभिनेता विजय और विजय सेतुपति के साथ इस कार्यक्रम के कुछ प्रमुख हिस्सों में अहम् भूमिक निभा रहे है. अब इंटरनेट पर नवीनतम चर्चा यह है कि लोकेश कनगराज फरवरी के महीने में नेवेली कोयला खदान में विजय और विजय सेतुपति के बीच लड़ाई के दृश्यों की शूटिंग करने की योजना बना रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह सच लग रहा है क्योंकि फिल्म के तीसरे लुक पोस्टर में विजय और विजय सेतुपति को काले रंग की पृष्ठभूमि में दिखाया गया है. यह स्पष्ट रूप से लड़े जाने के बाद दो अभिनेताओं को काटता हुआ भी दिखाता है. इससे दर्शकों के बीच उम्मीदें जगी हैं. 'मास्टर' मालविका मोहनन की मुख्य भूमिका में हैं जबकि शांतनु भाग्यराज , अर्जुन दास, एंड्रिया जेरेमिया , वीजे राम्या और गौरी जी किशन प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचा गया है, जबकि सिनेमैटोग्राफी को सथ्यान सोरियान ने संभाला है. एक्सबी फिल्म निर्माताओं के बैनर तले जेवियर ब्रिटो द्वारा निर्मित फिल्म प्रशंसकों के लिए एक भव्य ग्रीष्मकालीन दावत होगी.

श्रुति हासन के जन्मदिन पर जानें उनके बारें में कुछ ख़ास बातें

कीर्ति सुरेश ने अपनी अगली फिल्म के शेड्यूल को कवर किया

इस साउथ एक्टर ने फिर शुरू की 'सिनम' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -