'बॉलीवुड मेरे बाप का नहीं है...', फिल्मों में एंट्री को लेकर बोली उर्फी जावेद

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ऑउटफिट और बेबाक बयानबाजी के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। हर ओर उन्हीं के चर्चे रहते हैं मगर फिर भी उर्फी को काम नहीं मिल रहा। इस बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने ऐसी कई बातें बताई जिन्हें जानकर आप चौंक जाएंगे। 

अपने इंटरव्यू के चलते उर्फी जावेद ने अपने ऑउटफिट से लेकर बॉलीवुड में एंट्री तक कई बातें बताईं। जब उर्फी से इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वो अटेंशन पाने के लिए इस प्रकार के ऑउटफिट पहनती हैं? जवाब में उर्फी ने बोला कि 'जो लोग ये बोलते हैं कि उन्हें अटेंशन नहीं चाहिए वो झूठ बोलते हैं। अटेंशन सभी को अच्छी लगती है। मुझे फिल्में तो मिल नहीं रही हैं। तो क्या मैं इस प्रकार से अपने लिए अच्छा नहीं कर रही हूं?'

वही फिल्मों में काम क्यों नहीं मिल रहा? इस प्रश्न का उत्तर देते हुए उर्फी ने कहा कि 'बॉलीवुड मेरे बाप का नहीं है। यदि मैं सोचती हूं कि मुझे काम जल्दी मिल जाएगा तो ये गलत होगा। मुझे अभी कम से कम बॉलीवुड में 5 वर्ष देने की आवश्यकता है।' सिनेमा जगत में कास्टिंग डायरेक्टर को लेकर उर्फी से पूछा गया कि क्या आपने इन्हें फोटो भेजनी आरम्भ कर दी है? इस पर उर्फी जावेद ने कहा कि 'मुझे लगता है कि प्रत्येक कास्टिंग डायरेक्टर को ये पता होगा उर्फी जावेद भी है।' वही उर्फी के इस खुलासे के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है। 

उर्फी जावेद का हैरतंअगेज खुलासा, बोली- 'रिश्तेदारों ने कैंची से काट दिए थे मेरे कपड़े...'

अनुपमा के बाद काव्या भी होगी वनराज से दूर, शो में आएगा नया ट्विस्ट

शाहरुख खान के घर मन्नत में लगे हैं लाखों के TV, खुद किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -