शाहरुख खान के घर मन्नत में लगे हैं लाखों के TV, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को सभी पसंद करते हैं और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है। शाहरुख खान इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेता है और उनके बड़े-बड़े शौक हैं। आज के समय में शाहरुख का नाम दुनिया के सबसे रईस एक्टरों में लिया जाता है। जी हाँ और शाहरुख का पैसे कमाने का जरिया सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि विज्ञापन और अपना कारोबार भी है। आप तो जानते ही होंगे शाहरुख एक बेहद ही आलिशान घर मन्नत में रहते हैं। जी हाँ और शाहरुख के इसी घर मन्नत में एक या दो नहीं, बल्कि 11 से 12 टीवी लगे हुए हैं।

जी हाँ, सुनकर आपको हैरानी होगी लेकिन यह सच है। मन्नत में आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के कमरों में भी अलग-अलग से टीवी लगे हैं। सबसे खास बात है कि इन सभी टीवी की कीमत इतनी है जितने में एक मीडिल क्लास परिवार फ्लैट खरीद ले। जी दरअसल, बीते मंगलवार को सुपरस्टार शाहरुख खान एक इवेंट के लिए दिल्ली पहुंचे थे। यहाँ उन्होंने अपने घर के बारे कई बातें की। जी हाँ और इसी दौरान उन्होंने बताया कि मन्नत यानी उनके घर में करीब 11 से 12 टीवी लगे हुए हैं। उन्होंने कहा हर कमरे में एक अलग टीवी है। इसके अलावा शाहरुख ने बताया कि हर टीवी की कीमत एक-डेढ़ लाख से ज्यादा की है।

जी हाँ और इसी के साथ उन्होंने आगे बताया कि इस हिसाब से उनके घर पर करीब 30 से 40 लाख रुपयों के टीवी लगे हुए हैं। इस इंवेंट में शाहरुख खान ने बताया कि उनके बच्चों के कमरों में अलग-अलग टीवी लगे हुए हैं। आगे शाहरुख़ ने कहा सुहाना से लेकर आर्यन और अबराम तक के कमरों में अलग टीवी हैं। वहीं शाहरुख का यह बयान इस समय सुर्ख़ियों में है और इस पर यूजर्स ने भी जमकर प्रतिक्रियाएं दीं। जी दरअसल कई यूजर्स का कहना है शाहरुख खान का बात सुनकर वे काफी गरीब महसूस कर रहे हैं। हालाँकि कई का कहना है शाहरुख़ नाम है तो घर में इतना कुछ होना काफी है।

कान्स में फिर दिखा भारतीय हसीनाओं का जलवा, गॉर्जियस रहा दीपिका से लेकर उर्वशी तक का लुक

करण की पार्टी में पहुंचे कई बड़े सितारे, ऐश्वर्या-सलमान पर रहीं सबकी निगाहें

करण की पार्टी में आमिर-किरण ने किया कुछ ऐसा कि ट्रोलर्स बोले- 'तलाक हुआ है कि नहीं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -