'धारा-370' के चलते फंसी राखी सावंत, जानिए क्या है पूरा माजरा
'धारा-370' के चलते फंसी राखी सावंत, जानिए क्या है पूरा माजरा
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि समर सीजन के चलते अब पर्यटन नगरी में बॉलीवुड हस्तियों ने भी दस्तक देना शुरू कर दिया है और इस बार सॢदयों में जहां पर्यटन नगरी मनाली में अच्छा हिमपात हुआ है, वहीं पर्यटन स्थलों में अभी भी बर्फ की मोटी चादर बिछी हुई है, ऐसे में बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता-निर्देशकों ने भी मनाली की वादियों का रुख करना आरंभ कर दिया है. जी हाँ, मनाली की वादियों में चल रही बॉलीवुड फिल्म धारा-370 की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत सोमवार सुबह हवाई मार्ग से भुंतर से होकर मनाली पहुंचीं और राखी यहां आइटम सॉन्ग की शूटिंंग के लिए आई हैं और 10 मई तक मनाली में ही रहेंगी.

आप सभी को बता दें कि एक बार फिर मनु की नगरी में फिल्मी सितारों की झलक लोगों को देखने को मिल रही है. आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता मनोज जोशी के बाद अब राखी सावंत मनाली में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और कश्मीर पर आधारित फिल्म धारा-370 की शूटिंग कुल्लू-मनाली की वादियों में चल रही है. वहीं फिल्म का निर्देशन राकेश सांवत कर रहे हैं और स्थानीय फिल्म को-आर्डीनेटर रमेश रजनु ने बताया कि राखी मनाली के 15 मील और रायसन बिहाल में शूटिंग करेंगी.

राखी कई फिल्मों में आइटम सांग्स कर चुकीं हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा. राखी बीते दिनों से लगातार चर्चाओं में रहीं हैं कभी अपनी तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने वीडियो को लेकर. फिलहाल वह अपने आइटम सांग को लेकर चर्चाओं में छाये हैं.

गुरुग्राम के मॉल से वायरल हुए वीडियो पर अब फूटा इस एक्ट्रेस का गुस्सा, कह दी ऐसी बात

'कसौटी..' में होगी कोमोलिका की मौत और आएगा मिस्टर बजाज नाम का तूफ़ान

बड़ा खुलासा: पत्नी वाहबिज को रातभर मारते पीटते थे पति विवियन डीसेना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -