सीएए और एनआरसी पर फूटा इस मुस्लिम एक्टर का का गुस्सा

इन दिनों सीएए और एनआरसी को लेकर देश के कई हिस्सो में विरोध चल रहा है। यह विरोध अब तक जारी है। ऐसे में दिल्ली के शाहीनबाग में बीते 2 महीने से लोग इसको लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं और ऐसे में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर ने खान सीएए और एनआरसी पर ट्वीट किया है। हाल ही में कमाल ने एक ट्वीट किया है जिसके कारण वह चर्चाओं में आ गए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है ''मैं वास्तव में यह नहीं समझ सकता कि मुस्लिम सीएए के खिलाफ क्यों हैं और कुछ हिंदू पक्ष में क्यों हैं! वे क्यों लड़ रहे हैं? यह पार्टी की मदद करने या नुकसान पहुंचाने वाला नहीं है।''

आप सभी जानते ही हैं कि केआरके सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। वहीं कई बार कमाल ट्रोल भी जाते हैं लेकिन उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। आप जानते ही होंगे कमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस समय कमाल ने एक बार फिर से ट्वीट कर सुर्खियां हांसिल की है। वहीं इसके पहले भी कई बार कमाल सीएए को लेकर ट्वीट कर चुके हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों ही कमाल आर खान का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' रिलीज हुआ था और उनके गाने पर अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों ने भी रिएक्शन दिया था। कमाल आर खान बिग बॉस शो के भी कंटेस्टेंट रह चुके हैं और जब बिग बॉस 13 आया था तो उन्होंने पूरे शो को देखकर विनर की भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी जो सही हुई।

क्या शिल्पा है BB11 की अनडिजर्विंग विनर, राखी सावंत ने उठाया सवाल

टीना दत्ता की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

मुझसे शादी करोगे: शहनाज का हाथ पकड़ने पर सिंगर इंदीप से नाराज हुए फैंस, बोले - 'तूने भाभी को...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -