नदी में पलटी काम से लौट रहे लोगों की नाव, दांव पर लगी 16 लोगों की जान
नदी में पलटी काम से लौट रहे लोगों की नाव, दांव पर लगी 16 लोगों की जान
Share:

जामताड़ा: झारखंड के जामताड़ा में एक नाव के पलट जाने के कारण 16 व्यक्ति गुमशुदा हो गए हैं. खबर के अनुसार, यह दुर्घटना धनबाद जिले के बारबेंदिया तथा जामताड़ा जिले के वीरगांव-श्यामपुर घाट के बीच हुआ है. नाव पुल के पास पलटी, जिसके पश्चात उसपर सवार व्यक्ति नदी में डूब गए.

वही गुमशुदा व्यक्तियों को तलाशने के लिए NDRF की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है जो अभी भी जारी है. प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, नाव पर कुछ व्यक्ति अपनी बाइक लेकर सवार हो गए थे. पुलिस के अनुसार, डूबने वालों का आंकड़ा बढ़ भी सकता है. आपको बता दें कि बारबेंदिया एवं जामताड़ा के बीच बड़े आँकड़े में लोग आने-जाने के लिए नाव का उपयोग करते हैं. नाव के डूबने का मामला लगभग साढ़े चार बजे शाम का है.

रिपोर्ट से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, बृहस्पतिवार की शाम लगभग पांच बजे जब लोग नाव पर सवार होकर नदी में थे, उस समय तेज हवा के साथ वर्षा आरम्भ हो गई. तेज हवा के कारण ही नाव बीच नदी में पलट गई. स्थानीय व्यक्तियों के अनुसार, नाव पर सवार अधिकांश लोग धनबाद में मजदूरी कर तथा अपना काम निपटा कर घर लौट रहे थे, जिस के चलते यह दुर्घटना हुई. हालांकि बचाव अभियान के चलते अभी तक कोई शव बरामद नहीं हुआ है.

ख़त्म हुआ इंतज़ार, 29 मार्च से शुरू हो रहा IPL 2022, जानिए कब होगा फाइनल

इंटरनेशनल टूर्नामेंट में जाने टीम के पास नहीं टीकाकरण प्रमाणपत्र, सामने आई बड़ी परेशानी

इंडिया का इन टीमों से होगा कड़ा मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -