इंटरनेशनल टूर्नामेंट में जाने टीम के पास नहीं टीकाकरण प्रमाणपत्र, सामने आई बड़ी परेशानी
इंटरनेशनल टूर्नामेंट में जाने टीम के पास नहीं टीकाकरण प्रमाणपत्र, सामने आई बड़ी परेशानी
Share:

एशियाई और राष्ट्रमंडल खेलों की तैयारियों के लिए इंटरनेशनल टूर्नामेंटों में खेलने जा रही इंडियन  टीमें टीकाकरण और टीका प्रमाण पत्र को लेकर मुश्किल में फस चुकीं हैं। बीते 3 से 4 दिनों में दो टीमों के खिलाडिय़ों को टीकाकरण और टीका प्रमाण पत्र नहीं होने के चलते न सिर्फ दिक्कतों को सामना करना पड़ा बल्कि कुछ को एयरपोर्ट पर भी रोका जा चुका है। 

SAI के हस्तक्षेप पर ही टीमों की रवानगी तय  की जा सकती है। अंतिम क्षणों में आई परेशानी से बचने के लिए SAI ने सभी खेल संघों को साफ कर चुके है इंटरनेशनल टूर्नामेंट में खेलने जाने से पूर्व खिलाड़ी, कोच, सपोर्ट स्टाफ अपने पास वैध, वर्तमान और बार कोड वाला टीका प्रमाण पत्र अवश्य रख दें।

कुश्ती, वेटलिफ्टिंग टीमें फंसी मुश्किल में: यासिर दोगु टूर्नामेंट के लिए बुधवार को तुर्की रवाना हुई महिला कुश्ती टीम की 2 पहलवानों को टीके की सिर्फ एक ही डोज भी दी जा रही है, इसके चलते उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर फ्लाइट पर चढने से रोका जा चुका है। 

कुश्ती संघ और साई के हस्तक्षेप के उपरांत दोनों को तुर्की जाने की अनुमति दी जाएगी।  जिसके पूर्व सिंगापुर जा रही वेटलिफ्टिंग टीम के कुछ लिफ्टरों के पास वर्तमान टीका प्रमाण पत्र नहीं होने के चलते उन्हें मुश्किलों का भी सामना करना पड़ सकता है। यहां भी साई के हस्तक्षेप पर टीम सिंगापुर गई। 

इंडिया का इन टीमों से होगा कड़ा मुकाबला

स्ट्रेंड्जा मेमोरियल बॉक्सिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचीं निखत और नीतू

दुबई टेनिस चैंपियनशिप में डेनिल मेदवेदेव ने नोवाक को पछाड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -