बहराइच में रिश्तों का खून! छोटे भाई ने बड़े को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला
बहराइच में रिश्तों का खून! छोटे भाई ने बड़े को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच में घर के बरामदे में सो रहे युवक पर आज बुधवार (3 मई) को छोटे भाई ने डंडे से ताबड़तोड़ हमले कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। परिजन जख्मी व्यक्ति को मोतीपुर सीएचसी लाए। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। नगर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मोतीपुर थाने के मिहींपुरवा के नयापुरवा गांव के 32 वर्षीय रंजीत कुमार पुत्र राजकुमार ने बुधवार सुबह घर में बरामदे में चारपाई पर सो रहे अपने सगे बड़े भाई 35 वर्षीय सुजीत कुमार पर लकड़ी के डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर फरार हो गया। घर में सो रही बहन मधू भाई की चीख सुनकर जागी। वह भाई की तरफ दौड़ गई तो बड़े भाई को खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा देखा। 

पीड़िता बहन ने यूपी डायल 112 नम्बर को सूचित किया। घायल को परिजन उपचार के लिए मोतीपुर ले कर गए, जहां डाक्टरों ने स्थिति गंभीर देख प्राथमिक उपचार कर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया । मेडिकल कालेज पहुंचने पर डाक्टरों ने टेस्टिंग कर उसे मृतक घोषित कर दिया। SHO मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि थाने में कोई तहरीर नहीं दी है ।नगर कोतवाली पुलिस पोस्टमार्टम कराएगी। शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

विवाह समारोह में पहुंची नाबालिग युवती से मनचले ने किया दुष्कर्म का प्रयास

क्रेन का ब्रेक फेल होने से 4 लोगो की हुई दर्दनाक मौत

माँ के साथ अवैध संबंधों का शक, शाहिद ने बेटे गुलफाम को चाक़ू घोंपकर मार डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -