Share:
माँ के साथ अवैध संबंधों का शक, शाहिद ने बेटे गुलफाम को चाक़ू घोंपकर मार डाला
माँ के साथ अवैध संबंधों का शक, शाहिद ने बेटे गुलफाम को चाक़ू घोंपकर मार डाला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। पुलिस ने यहाँ शाहिद नामक व्यक्ति को बेटे गुलफाम की हत्या के आरोप में अरेस्ट कर लिया है। इसके साथ ही हत्या में प्रयुक्त किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है। यह मामला उस समय सामने आया, जब शाहिद के खिलाफ उसकी पत्नी ने ही अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

 

पुलिस ने 45 साल के शाहिद को 29 अप्रैल 2023 को अरेस्ट किया। उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। आरोपित ने पुलिस को बताया कि उसे अपनी पत्नी और बेटे गुलफाम के बीच नाज़ायज़ संबंधों का संदेह था। उसने उन्हें कई बार समझाने की कोशिश की, मगर ये लोग उसके साथ झगड़ा करते थे और उसे मारते-पीटते थे। शाहिद, पत्नी को अपने साथ रहने को कहता था, मगर वह उसकी बजाए अपने बच्चों के साथ रहना पसंद करती थी। इस बात से शाहिद अक्सर आगबबूला रहता था।

आरोपित ने पुलिस के सामने बताया है कि 5 मार्च 2023 को उसने अपने बेटे गुलफाम को गाँव हाजीपुर में बुलाया और उसे फिर से समझाने की कोशिश की, तो वह उससे नाराज होकर बहस करने लगा। इससे आहत आरोपित ने गुलफाम पर छूरे से हमला कर दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हत्या को अंजाम देने के बाद शाहिद ने छूरे को आम के बगीचे में झााड़ियों में छुपाकर रख दिया था। पुलिस के मुताबिक, मृतक की अम्मी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके शौहर का बेटे गुलफाम से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। 

जिसके बाद आरोपित ने गुस्से में आकर उसे चाकू से गोदकर जख्मी कर दिया। इसके बाद गुलफाम ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए शाहिद के खिलाफ IPC की धारा 302 (हत्या) और 4/25अवैध शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। 

नेपाल में घुस रहे नाइजीरियन नागरिक को SSB ने पकड़ा, 3 नेपाली नागरिक भी गिरफ्तार

समस्तीपुर: साइकिल देने से मना किया तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला

18 अवैध देशी पिस्टल के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -