क्रेन का ब्रेक फेल होने से 4 लोगो की हुई दर्दनाक मौत
क्रेन का ब्रेक फेल होने से 4 लोगो की हुई दर्दनाक मौत
Share:

इंदौर (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर के बाणगंगा क्षेत्र में मंगलवार शाम दिल दहलाने वाली घटना घटी है। बाणगंगा थाने के पास बने ब्रिज के उतार पर दो बाइक पर पीछे से आई अनियंत्रित क्रेन चढ़ गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि 40 साल की एक महिला के दोनों पैर टूट गए है। जिसे अरविंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना होने के बाद मौके पर अफर तफती मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

घायल शारदा और उनके दोनों मृतक बेटे और बहन का बेटा एक ही बाइक पर सवार थे। यह सभी एक ही बाइक पर रेवती में घायल महिला के भाई की बेटी की शादी के कार्यक्रम से आ रहे थे। मृतक राज के हाथों में मेहंदी लगी हुई थी और उसका नाम उसमें लिखा था, उसी से उसकी शिनाख्त हुई।

परिजनों के मुताबिक मृतकों में शामिल रितेश (16) और शरद (6) दोनों सगे भाई बताये जा रहे हैं। इन नाबालिग बच्चों की मां शारदा भी गंभीर रूप से घायल हुई है। उसके दोनों पैरों में फ्रैक्चर हुआ है। जबकि शारदा की बहन के बेटे राज (13) की भी मौत हुई है। सभी रेवती में शारदा के भाई की बेटी की शादी में आए थे। यहां से सभी अपने गांव कालीदेवी (झाबुआ) लौट रहे थे।

पुलिस के मुताबिक क्रेन में जो दूसरी बाइक घुसी वह सुनील परमार पुत्र मदनलाल (55) संगम नगर निवासी की है। सुनील पंचशील फार्मा कंपनी में स्टोर मैनेजर थे। पुलिस ने इनके फोन से लास्ट डायल नंबर पर कॉल किया तो सांवेर रोड पर स्थित पंचशील ऑर्गेनिक कंपनी के दो कर्मचारी अरविंदो पहुंचे। उन्होंने शव की पहचान सुनील के रूप में की और बताया की सुनील रोज कार से कम्पनी आते थे, लेकिन मंगलवार को ही बाइक से आए थे। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

बहन की शादी के एक दिन पहले भाई ने की आत्महत्या

नवविवाहिता ने जहर पी कर दी अपनी जान, जानिए पूरा मामला

VIDEO! जलमग्न हुआ इंदौर, अप्रैल में दिखा जुलाई जैसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -