विवाह समारोह में पहुंची नाबालिग युवती से मनचले ने किया दुष्कर्म का प्रयास
विवाह समारोह में पहुंची नाबालिग युवती से मनचले ने किया दुष्कर्म का प्रयास
Share:

ग्वालियर (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर में चचेरे भाई की शादी में शामिल होने दिल्ली से आई नाबालिग छात्रा से एक मनचले ने दुष्कर्म का प्रयास किया। घटना बिजौली के गणेशपुरा स्थित मैरिज गार्डन की है। आरोपी अपने इरादे में सफल हो पाता, उससे पहले पीड़िता ने दरवाजे में लाते मारना शुरू कर दिया, जिससे कमरे में मौजूद परिजन की नींद खुल गई और दरवाजा तोड़कर नाबालिग को बचा लिया और आरोपी को पकड़ लिया। 

लेकिन आरोपी परिजनों को धक्का देकर भाग निकला। बताया गया की आरोपी पहले से ही वॉशरूम में छुपा हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक छात्रा (17) दुर्गापुरी दिल्ली निवासी सोमवार को अपने परिजन के साथ बल मार्केट श्रीकृष्ण मैरिज गार्डन में चचेरे भाई की शादी में शामिल होने आई थी।

शादी का कार्यक्रम होने के बाद छात्रा जब अपने परिजन के साथ सो रही थी। नाबालिग रात्रि 2 बजे वॉशरूम जाने के लिए मैरिज गार्डन में बने लेडीज वॉशरूम पर पहुंची और जैसे ही छात्रा ने वॉशरूम का दरवाजा खोला तो वॉशरूम में युवक को देख कर छात्रा वापस पीछे आने लगाई। इसी दौरान आरोपी ने नाबालिग को वाशरूम में खींचा और गेट बंद कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। मौके पर मौजूद लोगो ने छात्रा को वाशरूम का दरवाजा तोड़ कर बचा लिया। लेकिन आरोपी को नहीं पकड़ा जा सका।

क्रेन का ब्रेक फेल होने से 4 लोगो की हुई दर्दनाक मौत

संविदा स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल से चिकित्सा सेवाएं हो रही प्रभावित, मरीज हो रहे परेशान

बेमौसम बारिश से किसानों को हुआ भारी नुकसान, कांग्रेस कर रही मुआवजे की मांग 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -