पानी को लेकर दो भाई के बीच खुनी जंग, 5 लोग घायल
पानी को लेकर दो भाई के बीच खुनी जंग, 5 लोग घायल
Share:

उमरिया। जल को जीवन कहा जाता है। वही उमरिया में सगे भाइयों के परिवार में पानी के लिए विवाद इस हद तक पहुंच गया कि खून बह गया। पानी के लिए परिवार के दो भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया। इस घटना में शेख़ बाबू पिता शेख हबीब उम्र 45 वर्ष और उसका पुत्र आबिद 18 वर्ष के सिर पर टांगी हतियार से हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। वहां पर मौजूद लोगो ने पुलिस को सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।

पुलिस के मुताबिक इस घटना में घायल शेख बाबू का भाई शेख शब्बीर और उसके परिवार का हाथ है। फिलहाल घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पूछताछ पर परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि इस हमले में पीड़ित पिता शेख बाबू एवं उसका पुत्र आबिद गंंभीर रूप से घायल हैं, इसके अलावा शेख बाबू की बेटी अनीसा बी पिता शेख बाबू उम्र 17 वर्ष, पत्नी जमीला बी पति शेख बाबू उम्र 35 एवं माता मरियम बी पति शेख हबीब भी हथियारों की चोट से चोटिल हुए जो हमले के बाद से ही ज़िंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। इस मामले में डाक्टरों का कहना है कि फिलहाल घायलों की स्थिति के बारे में स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक दोनो भाइयों के घर के बीच एक कुआं है। बुधवार को नल में पानी न आने की वजह से पीड़ित परिवार निस्तार के लिए कुएं का पानी उपयोग करना चाह रहे थे। इसी बात को लेकर दोनो भाइयों में पहले तो विवाद हुआ बाद में टांगी सहित दूसरे हथियारों से हमला किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरुआत की है।

सोते हुए बुजुर्ग दंपति पर कुल्हाड़ी से किया हमला, हुई दर्दनाक मौत

सतपुड़ा अग्निकांड को लेकर दिग्विजय सिंह ने पूछे CM शिवराज से ये 5 सवाल

ट्रांसफार्मर शिफ्टिंग के दौरान पलटी क्रेन, जेई की मौत, एई गंभीर रूप से घायल   

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -