ट्रांसफार्मर शिफ्टिंग के दौरान पलटी क्रेन, जेई की मौत, एई गंभीर रूप से घायल
ट्रांसफार्मर शिफ्टिंग के दौरान पलटी क्रेन, जेई की मौत, एई गंभीर रूप से घायल
Share:

शिवपुरी। शहर में कोलारस में ट्रांसफार्मर शिफ्टिंग के दौरान क्रेन पलटने से बिजली विभाग के जेई की मौत हो गई। वहीं एई गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मॉर्टम के लिए भेजा साथ ही घायल एई को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शिवपुरी के कोलारस में बिजली सब स्टेशन पर गुरुवार को एक बड़े ट्रांसफार्मर शिफ्टिंग का काम किया जा रहा था। इसी के चलते क्रेन की मदद से ट्रांसफार्मर को सेट किया जा रहा था, तभी अचानक क्रेन पलट गई। इसकी चपेट में आ जाने से जेई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही एक एई भी गंभीर घायल है। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक ट्रांसफार्मर शिफ्टिंग के दौरान क्रेन पलटने से जेई की मौत होने की जानकारी सामने आई है। घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। कार्यवाही कर जेई के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। ऐसे हदसो को रोकने के लिए ठेकेदारों को सुरक्षा बरतनी चाहिए। जिससे की उनकी या किसी अन्य मजदूर की जान को कोई खतरा न हो।

शिवराज सरकार का बड़ा ऐलान, इन छात्र-छात्राओं को देंगे ई-स्कूटी

आज से शुरू हो रहे है 'मुख्यमंत्री सीखो-कमाओ योजना' के पंजीयन, यहाँ जानिए विवरण

बदमाश हुए बेखौफ, पुलिस पर हमला कर आरोपियों को छुड़वायादो कारों के बीच हुआ भीषण सड़क हादसा एक की मौत, 8 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -