आज लगाए जाएंगे 1.5 करोड़ टीके, जानिए क्या खास है BJP का प्लान

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। ऐसे में आज भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन भव्य तरीके से मनाने की तैयारी कर चुकी है। जी हाँ और इसके लिए भाजपा ने 20 दिन के एक राष्ट्रव्यापी अभियान की योजना बनाई है। इस अभियान को सेवा और समर्पण अभियान का नाम दिया गया है। आपको बता दें कि यह अभियान 7 अक्टूबर को खत्म होगा। आज प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर टीकाकरण का रिकॉर्ड बनाने की भी तैयारी है। बताया जा रहा है इस दौरान रिकॉर्ड 1.5 करोड़ लोगों को टीका लगाने की तैयारी है। इसी के साथ ही पार्टी इस दौरान प्रधानमंत्री के सार्वजनिक कार्यालय में दो दशक पूरा करने का भी जश्न मनाएगी। आप सभी को बता दें कि PM मोदी 13 वर्षों तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे और पिछले सात साल से प्रधानमंत्री हैं।

अब आज कई जगहों पर ब्लड डोनेशन कैंप भी लगेंगे। मिली जानकारी के तहत आज एक ही दिन में 1.5 करोड़ टीके देने, स्वास्थ्य और रक्तदान शिविर आयोजित करने, गरीबों को राशन वितरित करने और प्राप्त उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी करने का निर्देश दिया जा चुका है। इसी के साथ प्रधानमंत्री मोदी के राजनीतिक सफर के 20 साल पूरे होने पर आज शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी एक फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे।

आप सभी को बता दें कि बीते गुरूवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडाविया ने देशवासियों से अपील की कि, 'वे अपने परिजन एवं प्रियजन को टीका लगवाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन का उपहार दें।' उन्होंने एक ट्वीट किया और लिखा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबके लिए नि:शुल्क टीका मुहैया कराकर देश को सौगात दी है। हम सबके प्रिय प्रधानमंत्री जी का शुक्रवार को जन्मदिन है, आइए वैक्सीन सेवा कर उन अपनों, परिजनों और समाज के सभी तबकों को टीका लगवाने में मदद करें, जिनका टीकाकरण नहीं हुआ है और यह प्रधानमंत्री के लिए जन्मदिन का उपहार होगा।'

हैप्पी बर्थडे PM मोदी: कहीं कटा वैक्सीन शेप केक तो कहीं बंटे 71 किलो लड्डू

मन की बात से लेकर स्वच्छ भारत तक, यहाँ जानिए PM मोदी के अनोखे विचार

इस वजह से शादी के 3 साल बाद PM मोदी ने कर दिया था पत्नी का त्याग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -