इस वजह से शादी के 3 साल बाद PM मोदी ने कर दिया था पत्नी का त्याग
इस वजह से शादी के 3 साल बाद PM मोदी ने कर दिया था पत्नी का त्याग
Share:

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। आज प्रधानमंत्री अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं। वैसे प्र्धानमनतरि को तो आज हर कोई जानता है लेकिन दुनिया में बहुत कम लोग ऐसे होंगे जो उनकी पत्नी के बारे में जानते होंगे। जी दरअसल PM नरेंद्र मोदी अपनी पत्नी को त्याग चुके है। आप सभी को बता दे कि राजनीति में आने से पहले PM मोदी अपनी पत्नी से अलग हो गए। वहीँ आज भी हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर मोदी जी ने अपनी पत्नी का त्याग क्यों किया?

हालाँकि आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ समय पहले ही PM मोदी के भाई ने उनके वैवाहिक जीवन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। जी दरअसल PM मोदी जिस समय 17 साल के थे, उसी समय उनकी शादी पंद्रह साल की लड़की से कर दी गई जिसका नाम है जशोदाबेन। उस समय पढ़ाई को अधिक महत्व नहीं दिया जाता था। उस समय काफी कम उम्र में ही लड़कियों की शादी कर दी जाती थी और ऐसा ही हुआ PM मोदी और जशोदाबेन के साथ। दोनों शादी के दौरान नाबालिग थे।

वहीँ शादी के तीन साल बाद PM नरेंद्र मोदी ने अपनी पत्नी को त्याग दिया। इसके बाद वह अपनी पत्नी और घर को छोड़कर कही दूर चले गए। कहा जाता है PM मोदी सांसारिक सुखो को त्याग कर अपना सारा जीवन देश की सेवा करने में समर्पित करना चाहते थे और इसी के चलते उन्हें शादीशुदा जीवन में रहने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। अब आज PM मोदी देशभर की कमान संभाल रहे हैं।

तेलंगाना ने बनाया 42 करोड़ रुपये का पत्रकार कल्याण कोष: वित्त मंत्री हरीश राव

आर्थिक विकास के लिए आंध्रप्रदेश में शुरू की गई YSR चेयुथा और YSR आसरा योजनाएं

दूरसंचार विभाग की 1,400 करोड़ रुपये की मांग को भारती एयरटेल ने दी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -