हैप्पी बर्थडे PM मोदी: कहीं कटा वैक्सीन शेप केक तो कहीं बंटे 71 किलो लड्डू

भोपाल: मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से पहले 71 फीट लंबा केक काटा. जी हाँ, PM मोदी के जन्मदिन की पूर्वसंध्या पर यानी बीते गुरुवार को राजधानी भोपाल के लालघाटी चौराहा पर 71 फीट लंबा केक काटा गया। यह केक वैक्सीन के शेप में बनवाया गया था और दिखने में यह केक बड़ा ही आकर्षक था। वहीँ दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताऔं और समर्थकों ने गुरुवार को दिए जलाए और 71 किलो का लड्डू का भी भोग लगाया। इसी के साथ बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के पूर्व वीस जीसी त्रिपाठी व भाजपा सांसद रूपा गांगुली की मौजूदगी में काशी संकल्प नामक एक पुस्तक का विमोचन किया गया। आप सभी को बता दें कि वाराणसी प्रधानमंत्री मोदी का निर्वाचन क्षेत्र है।

वहीँ अब भाजपा आज से यानी शुक्रवार से 20 दिवसीय जनसंपर्क अभियान शुरू करने जा रही है। बताया जा रहा है यह अभियान सात अक्टूबर तक जारी रहने वाला है। इस दौरान पार्टी ने अपने सेवा और समर्पण अभियान के तहत देशभर में अपने कार्यकर्ताओं से मोदी की जन्म तिथि पर कोरोना टीकाकरण का प्रचार करने के लिए कहा है। बीते गुरूवार को ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने भी भाजपा कार्यकर्ताओं से आज यानि शुक्रवार को टीकाकरण अभियान को रफ्तार देने का अनुरोध किया।

बीते दिन उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा, ''कल हमारे प्रिय प्रधानमंत्री की जन्म तिथि है। इस दिन हम जिन लोगों ने टीका नहीं लगवाया है, उन्हें उनके प्रिय जनों और परिवार के सदस्यों समेत समाज के सभी वर्गो का टीकाकरण कराएं। प्रधानमंत्री के लिए यह जन्म तिथि का उपहार होगा। 2014 में मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से भाजपा उनकी जन्म तिथि को सेवा दिवस के रूप में मनाती आ रही है।''

GST परिषद की बैठक आज, इन मुद्दों पर किया जा सकता है अहम् विचार

राकेश ने सबके सामने किया अपने प्यार का इजहार, शर्म से लाल हुई शमिता शेट्टी

32 घंटे दलदल में फंसा रहा व्यक्ति, बाहर निकलते ही आया हार्ट अटैक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -