महाराष्ट्र की केमिकल फैक्ट्री में हुआ भीषण धमाका, 12 की मौत 58 झुलसे
महाराष्ट्र की केमिकल फैक्ट्री में हुआ भीषण धमाका, 12 की मौत 58 झुलसे
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के लिए शनिवार का दिन एक बुरी ख़बर लेकर आया है. शनिवार सुबह महाराष्ट्र के धुले जिले में एक केमिकल फैक्ट्री (Maharashtra's chemical factory) में गैस सिलेंडर में एक भीषण धमाका हो गया. धमाके के बाद वहां भयानक आग भड़क उठी. इस आगजनी मरने वालों की तादाद बढ़कर 12 पर पहुंच गई है. वहीं 58 लोग इस आगजनी की चपेट में आए हैं. 

ताज़ा जानकारी के अनुसार अभी भी कई लोग फैक्ट्री के भीतर फंसे हुए हैं. वहीं 15 लोगों के झुलसने की भी जानकारी मिली है, जबकि 43 से अधिक लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस के अनुसार, शाहपुर गांव के पास स्थित फैक्ट्री में लगभग 100 से अधिक कर्मचारी मौजूद थे. यह हादसा सुबह करीब 9.15 बजे का बताया जा रहा है.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है. वहीं, स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि धमाका इतना बड़ा था कि इसकी आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी. इसके साथ ही कई किमी दूर से ही विस्फोट के बाद उठ रहे काले धूएं को देखा जा सकता है. पुलिस फिलहाल विस्फोट क्यों हुआ इसकी जांच कर रही है. दमकल की कई गाड़ियां आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश कर रही है.

केंद्रीय मंत्री जावडे़कर ने साधा विदेशी मीडिया पर निशाना, कही यह बात

असम NRC: अगर अंतिम सूची में भी छूट गया है नाम, तो 120 दिनों के भीतर कर लें ये काम

आतंकी हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट, निशाने पर देश के मुख्य शहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -