आतंकी हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट, निशाने पर देश के मुख्य शहर
आतंकी हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट, निशाने पर देश के मुख्य शहर
Share:

नई दिल्लीः केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद देश में आतंकी हमले का खतरा बढ़ गया है। पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई इन हमलों को डिजाइन कर रहा है। गुजरात से लेकर दिल्ली तक आतंकवादी हमले को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है। इसका खुलासा भारत की खुफिया एजेंसियों ने अपनी रिपोर्ट में किया है। भारत की आंतरिक जासूस एजेंसी, इंटेलिजेंस ब्यूरो ने दिल्ली पुलिस को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में संभावित आतंकी हमलों के खिलाफ अलर्ट किया है।

खुफिया एजेंसियों के रिपोर्ट के मुताबिक, जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) और लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के साथ अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफार्मों पर उजागर, अल-उमर-मुजाहिदीन, आईएसआई का नया पोस्टर बॉय है, वह घाटी के बाहर बड़े आतंकी हमले करने में सक्षम है।आईबी की रिपोर्ट में कहा गया है कि धारा 370 के हटने के बाद आईएसआई का इरादा जगर के कैडरों का इस्तेमाल जम्मू और कश्मीर में आतंकी हमलों को अंजाम देने के लिए करना है।

दिल्ली पुलिस के शीर्ष अधिकारियों को दी गई सुरक्षा ब्रीफिंग में आईबी ने आतंकियों के खिलाफ सख्त विरोधी तरीका अपनाने के लिए कहा है साथ ही ISI साजिश का मुकाबला करने के लिए राज्य पुलिस को भी सर्तक रहने के लिए बोला गया है। पुलिसा से कहा गया है कि साइबर कैफे, पुराने कार डीलरों, सिम कार्ड डीलरों, रासायनिक दुकानों पर गहन चौकसी के अलावा अन्य जगहों पर भी नजर बनाए रखनी है। रिपोर्टों में कहा गया है कि एयूएम का वर्तमान मुख्यालय मुजफ्फराबाद (पीओके) में स्थित है, जहां संगठन आईएसआई के अधिकारियों की देखरेख में एक आतंकी शिविर चलाता है। आतंकी फिदायीन हमले को अंजाम दे सकते हैं।

इन्हें बनाया गया पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट का नया मुख्य न्यायाधीश

अब यूपी की जेल बनेंगी हाईटेक, शासन के पास भेजा गया प्रस्ताव

यूपी के बड़े नेताओं के साथ बैठक कर रहीं प्रियंका, हो सकती है विधानसभा उपचुनाव के उम्मीदवारों की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -