बिहार की सरिया फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट, 9 मजदूर घायल, 5 की हालत नाज़ुक
बिहार की सरिया फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट, 9 मजदूर घायल, 5 की हालत नाज़ुक
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को एक सरिया फैक्ट्री में बॉयलर ब्लास्ट कर गया. इस घटना में लगभग नौ मजदूर घायल हो गए हैं. आनन-फानन में सभी घायल मजदूरों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया. बॉयलर ब्लास्ट होने से चार मजदूर मामूली रूप से घायल हुए वहीं पांच मजदूर 50 प्रतिशत से ज्यादा जल गए हैं.

घटना के बारे में बताया जाता है कि सोमवार को सभी श्रमिक नदी थाना क्षेत्र स्थित नीलकमल सरिया फैक्ट्री में काम कर रहे थे. इसी दौरान भट्टी जाम होने के कारण बॉयलर फट गया. इस दौरान काम कर रहे वहां मजदूर घायल हो गए. घटनास्थल पर मौजूद लोगों के बीच भगदड़ मच गई. घटना के बाद आसपास के लोग भी आवाज सुनक फैक्ट्री के बाहर इकठ्ठा हो गए. घटना के फ़ौरन बाद लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी  दी. इसके बाद सभी घायल मजदूरों को अपोलो बर्न हॉस्पिटल और स्टार हॉस्पिटल में उपचार के लिए एडमिट करा दिया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जांच कर रही है. वहीं, फैक्ट्री में मौजूद कर्मियों से भी जानकारी ले रही है.

बताया जा रहा कि इस घटना में कुल नौ मजदूर घायल हुए थे. इनमें चार लोग मामूली रूप से घायल थे, जिसे घर भेज दिया गया वहीं, पांच मजदूर 50 फीसद से अधिक जल गए हैं. इनमें एक मजदूर की स्थिति बेहद गंभीर बताई जा रही है जो काफी जल गया है. इन सभी का उपचार चल रहा है.

अब बिना एड्रेस प्रूफ भी मिल सकेगा LPG सिलेंडर, ऐसे करें आवेदन

सावधान हो जाएं PNB के ग्राहक, 30 जून से नहीं मिलेगी यह सर्विस

सिंगापुर में है बॉलीवुड के ये 5 सबसे व्यस्त क्लब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -