सिंगापुर में है बॉलीवुड के ये 5 सबसे व्यस्त क्लब
सिंगापुर में है बॉलीवुड के ये 5 सबसे व्यस्त क्लब
Share:

पूरे सिंगापुर में भारतीयों और गैर-भारतीयों द्वारा बॉलीवुड संगीत और नृत्य के चकाचौंध, प्रचार और खांचे का आनंद लिया और पसंद किया जाता है। बॉलीवुड फिल्में और उनके गाने पुरानी यादों और पलायनवाद की भावना को प्रेरित करते हैं जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है। जबकि आप अभी इनमें से कई बार और क्लबों में नहीं जा सकते हैं, इस सूची को कुछ पोस्ट-कोविड मनोरंजन के लिए संभाल कर रखें।

Magic Carpet Lounge: सिंगापुर में सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड नाइट क्लब के रूप में कई लोगों द्वारा माना जाता है, मैजिक कार्पेट सिंगापुर का गो-टू लाउंज और नॉन-स्टॉप भारतीय नृत्य और संगीत के लिए नाइट क्लब है। दस वर्षों से अधिक समय से संचालित, यह सिंगापुर का सबसे बड़ा बॉलीवुड क्लब है। शीर्ष डीजे और विशिष्ट अतिथि सितारों और लाइव प्रदर्शन, थीम वाले त्योहार के कार्यक्रमों और आराम से भोजन के साथ, मैजिक कार्पेट सभी बॉलीवुड प्रेमियों के लिए मजेदार पेशकश करता है।

Moshi Moshi Bollywood: Moshi Moshi Bollywood जन्मदिन और शादियों के लिए अपने ब्लॉकबस्टर कार्यक्रमों और एक मजेदार क्लबिंग अनुभव के लिए जाना जाता है। यह दुनिया भर के कलाकारों के साथ अंतरराष्ट्रीय लाइव प्रदर्शन का भी दावा करता है।

रॉकिंग रिक्शा: नियमित रूप से लाइव बॉलीवुड संगीत प्रदर्शन के साथ, रॉकिंग रिक्शा एक बॉलीवुड रॉक कैफे है जो आत्मीय भोजन, संगीत और मनोरंजन के लिए समर्पित है। स्टेडियम वॉक के शानदार स्थान पर स्थित, आप अपनी पसंदीदा बॉलीवुड धुनों को बजा सकते हैं और वाटरफ्रंट को देखते हुए अपने पसंदीदा उत्तर भारतीय व्यंजन खा सकते हैं।

बॉलीवुड धूम क्लब: यदि आप भारत में बॉम्बे डांस बार को याद करते हैं, तो बॉलीवुड धूम क्लब आपके जाने का स्थान है। फ़्यूज़न ड्रिंक्स, भोजन और नॉन-स्टॉप बॉलीवुड संगीत और नृत्य के साथ पैक, यह क्लब उन लोगों के लिए जरूरी है जो घर से गायब हैं।

बॉलीवुड बीट्स: बॉलीवुड बीट्स एक लग्जरी बॉलीवुड लाउंज और बार है। पूरी तरह से अनुकूलन योग्य कार्यक्रम योजनाओं और पूरी तरह से सेट-अप बार और साउंड सिस्टम के साथ, यह बार बॉलीवुड प्रेमियों के लिए एक अभिनव और अंतरंग पार्टी अनुभव प्रदान करता है।

इज़राइल ने पर्यटकों के छोटे समूहों को किया फिर शुरू

कोरोना को लेकर फिर शक के दायरे में आया चीन, अमेरिकी रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा

संयुक्त अरब अमीरात ने 2023 के संयुक्त राष्ट्र जलवायु परिवर्तन बैठक की मेजबानी का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -