'मैं 24 में से 36 घंटे काम करूँगा, भाजपा जीती तो ममता-तेजस्वी, उद्धव सब जेल में होंगे..', तिहाड़ से छूटते ही बोले केजरीवाल
'मैं 24 में से 36 घंटे काम करूँगा, भाजपा जीती तो ममता-तेजस्वी, उद्धव सब जेल में होंगे..', तिहाड़ से छूटते ही बोले केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट से 10 मई को अंतरिम जमानत मिलने के बाद सीएम और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल आज शनिवार को कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हनुमानजी के सामने माथा टेका। इसके बाद केजरीवाल शनि मंदिर और नवग्रह मंदिर भी गए। फिर केजरीवाल AAP हेडक्वार्टर पहुंचे, जहाँ उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। 

केजरीवाल ने कहा कि मैं 140 करोड़ लोगों से भीख मांग रहा हूं कि इस तानाशाही से मेरे देश को बचा लो। केजरीवाल ने कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं,  उन्होंने मुझे 21 दिन दिए हैं। एक दिन में 24 घंटे होते हैं, मैं 24 में से 36 घंटे काम करूँगा और इस तानाशाही को रोकने के लिए देशभर में घूमूंगा। दिल्ली सीएम ने आगे कहा कि मोदी जी अगले साल 17 सितंबर को 75 वर्ष के हो रहे हैं। 2014 में मोदीजी ने ही नियम बनाया था कि भाजपा में जो भी 75 वर्ष का होगा, उसे रिटायर किया जाएगा, सबसे पहले इन लोगों ने लालकृष्ण आडवाणी जी को रिटायर किया, फिर मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन, यशवंत सिन्हा को रिटायर कर दिया।

 

केजरीवाल ने आगे कहा कि अब मोदी जी अगले साल 17 सितंबर को रिटायर हो जाएंगे। मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं कि आपका प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन हैं ? केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा कि यदि भाजपा की सरकार बनी, तो पहले अगले दो महीने में ये योगीजी को निपटाएंगे, उसके बाद मोदीजी अपने सबसे खास अमित शाहजी को पीएम बना देंगे। केजरीवाल ने कहा कि, मुझे सीएम पद का लालच नहीं है। केजरीवाल ने बड़ा दावा करते हुए कहा मोदीजी देश के सभी विपक्षी नेताओं को जेल में डालना चाहते हैं। मुझसे एफिडेविट पर लिखवा लो अगर ये चुनाव जीत गए, तो कुछ ही दिन में ममता बनर्जी जेल में होंगी, तेजस्वी यादव जेल जाएंगे, उद्धव ठाकरे और स्टालिन भी जेल में होंगे। बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को सिर्फ चुनाव प्रचार के लिए 21 दिन की जमानत दी है, 2 जून को उन्हें सरेंडर करना होगा। इस दौरान वे सीएम ऑफिस, सचिवालय भी नहीं जा पाएंगे और ना ही किसी फाइल पर दस्तखत कर सकेंगे। वैसे भी सीएम केजरीवाल ने अपने पास कोई विभाग नहीं रखा है।   

लॉरी से टकराकर पलटा वाहन, अंदर से निकले 7 करोड़ नगद, हाई कोर्ट ने कल ही दिया था पैसे ट्रांसफर न करने का आदेश

45 साल पहले हुआ था मूल्यांकन, फिर कहाँ गायब हो गईं श्री जगन्नाथ मंदिर के रत्न भंडार की चाबी ? ओडिशा में बोले पीएम मोदी

सर्जिकल स्ट्राइक हुई भी थी या नहीं ? तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी ने सेना के ऑपरेशन पर उठाए सवाल, भड़की भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -