सिद्धारमैया सरकार के 'भ्र्ष्टाचार' के खिलाफ भाजपा का हल्ला बोल! 23 अगस्त को विरोध प्रदर्शन करने सड़कों पर उतरेगी पार्टी
सिद्धारमैया सरकार के 'भ्र्ष्टाचार' के खिलाफ भाजपा का हल्ला बोल! 23 अगस्त को विरोध प्रदर्शन करने सड़कों पर उतरेगी पार्टी
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक भाजपा ने राज्य में सीएम सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरने की योजना बनाई है। पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा ने शुक्रवार को कहा कि कर्नाटक भाजपा इकाई, कांग्रेस सरकार के "बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार" और इस सरकार के तहत विकास कार्यों की कमी के खिलाफ 23 अगस्त को शहर में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करेगी। यह घोषणा वरिष्ठ भाजपा नेताओं, बेंगलुरु विधायकों और सांसदों द्वारा येदियुरप्पा के आवास पर मुलाकात और चर्चा के बाद की गई। पूर्व मुख्यमंत्री डी वी सदानंद गौड़ा और बसवराज बोम्मई भी बैठक का हिस्सा थे।

इस बैठक में येदियुरप्पा ने कहा कि, "राज्य सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। भाजपा के नेताओं ने इस पर दो घंटे से अधिक समय तक विस्तार से चर्चा की है, और इस सरकार के भ्रष्टाचार के बारे में जन जागरूकता पैदा करने के लिए 23 अगस्त को बेंगलुरु में लगभग पांच से छह हजार लोगों को इकट्ठा करके विरोध प्रदर्शन आयोजित करने का निर्णय लिया है।" यह बैठक महत्वपूर्ण है क्योंकि राज्य में ऐसी अटकलें हैं कि विपक्ष, विशेषकर भाजपा के कुछ नेता और वर्तमान विधायक, जिन्होंने पहले कांग्रेस छोड़ दी थी और 2019 में कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन सरकार के पतन में योगदान दिया था। वे आगामी लोकसभा चुनाव से पहले फिर से कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। हालाँकि, येदियुरप्पा ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि कोई भी पार्टी नहीं छोड़ेगा और भाजपा का नेतृत्व उन लोगों से बात करेगा जो नाराज हैं और उनके मुद्दों का समाधान करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा, "हस्तांतरण व्यवसाय (भ्रष्टाचार) हर दिन चल रहा है, अधिकारियों से हर महीने पैसा वसूला जा रहा है। सरकार तानाशाहीपूर्ण व्यवहार कर रही है और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं और मीडिया को परेशान और धमका रही है।"

उन्होंने आरोप लगाया कि दक्षिणी राज्य में विकास कार्य पूरी तरह से बंद हो गये हैं. येदियुरप्पा ने कहा, "दबाव और अनुरोध के बाद, सरकार ने कहा है कि वे विधायकों को विकास के लिए 50 लाख रुपये देंगे, लेकिन अब तक कोई फंड नहीं आया है।" उन्होंने सीएम सिद्धारमैया और उनके डिप्टी डीके शिवकुमार से कम से कम एक किलोमीटर सड़क निर्माण दिखाने की चुनौती दी है। येदियुरप्पा ने कहा कि, "उनके (कांग्रेस के) सत्ता में आने के बाद से सभी काम ठप पड़े हैं, सरकार खजाना लूट रही है। नई सरकार को कुछ समय देने के लिए हम इतने दिनों से चुप थे, लेकिन भ्रष्टाचार सभी सीमाओं को पार कर रहा है, कोई विकास कार्य नहीं हो रहा है और स्थानांतरण व्यवसाय बड़े पैमाने पर चल रहा है। ऐसे में विरोध प्रदर्शन करना अपरिहार्य है। दिग्गज भाजपा नेता ने दावा किया कि सिद्धारमैया सरकार विपक्ष के बारे में किसी भी डर के बिना दिन के उजाले में लूट में लगी हुई है।

'सरकार के मंत्री अपना मंत्रालय नहीं चला रहे, बल्कि RSS चला रहा..', चीन बॉर्डर से राहुल गांधी ने संघ पर बोला हमला !

'सहमति से शारीरिक संबंध बनाने की उम्र 16 साल हो..', याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से माँगा जवाब

BJP की पहली उम्मीदवारों की सूची पर बोले CM बघेल- 'रमन और उनके बेटे अभिषेक को नहीं मिलेगा टिकट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -