BJP की पहली उम्मीदवारों की सूची पर बोले CM बघेल- 'रमन और उनके बेटे अभिषेक को नहीं मिलेगा टिकट'
BJP की पहली उम्मीदवारों की सूची पर बोले CM बघेल- 'रमन और उनके बेटे अभिषेक को नहीं मिलेगा टिकट'
Share:

रायपुर: भाजपा द्वारा छत्तीसगढ़ के 21 उम्मीदवारों के नामों के ऐलान के बाद राजनीतिक बयानबाजी का दौर आरम्भ हो गया है। सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी की सूची पर कहा कि खैरागढ़ सीट से डॉ रमन के भांजे को टिकट दिया गया है। वे बोलते हैं कि परिवार नहीं चलेगा...। इसका साफ मतलब है कि डॉ. रमन एवं उनके बेटे अभिषेक सिंह की टिकट कटने वाली है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन ने कहा कि भूपेश अपनी हार से भयभीत होकर हास्यास्पद बयान दे रहे हैं।

रायपुर में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा ने कल 21 व्यक्तियों की सूची जारी की है। पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा का पत्ता साफ हो गया। दूसरा कहर बरपाने का बयान देने वाले ओपी चौधरी (पूर्व आईएएस) का खरसिया से पत्ता साफ हो गया है। बीजेपी की सूची में सबसे अधिक चौकने वाला टिकट खैरागढ़ प्रत्याशी विक्रांत सिंह का है। बीजेपी कहती है कि परिवारवाद नहीं चलेगा, मगर वे तो रमन सिंह के भांजे हैं तो क्या रमन सिंह और उसके बेटे अभिषेक सिंह का पत्ता क्या भाजपा साफ करने वाली है। 

मीडिया से भूपेश बघेल ने कहा कि कल जो नामों का ऐलान हुआ था, उसमें सबसे बड़ी खबर तो यही होना था, मगर शायद आप लोगों ने उधर ध्यान नहीं दिया है। विक्रांत सिंह को टिकट मिलना क्या संकेत है? रमन सिंह और उनके बेटे अभिषेक सिंह को शायद अब टिकट न मिले। यह कल की सूची की सबसे बड़ी खबर है। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह राजनांदगांव क्षेत्र से सांसद रह चुके हैं। पिछली बार बीजेपी ने उनका टिकट काट दिया था। सीएम भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि शायद दाऊ भूपेश बघेल को विजय बघेल का नाम सुनते ही अपनी हार याद आ गई एवं उन्होंने भविष्य की कल्पना कर ली है, इसीलिए बौखलाहट में हास्यास्पद बयानबाजी कर रहे हैं। उन्हें राजनांदगांव की चिंता करने की जगह अपनी चिंता करनी चाहिए। विजय बघेल अब पाटन में आ चुके हैं। विजय बघेल एक बार सीएम को हरा चुके हैं। उनको पाटन की चिंता करनी चाहिए। 

'ये दुनिया की सबसे बड़ी..', भारत सरकार की आयुष्मान भारत योजना का मुरीद हुआ WHO, जानिए क्या बोले चीफ

MP के इस शहर में आसमान से गिरे सात गोले, गांव में फैली दहशत

27 अगस्त को लेकर MP में शुरू हुई जोरदार तैयारियां, बहनों को बड़ा तोहफा देंगे CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -