ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनाव में बीजेपी युवा विंग के नेता को मिला सिर्फ एक वोट

कोयंबटूर बीजेपी युवा विंग के नेता डी कार्तिक ने पेरियानाइकनापलयम यूनियन कुरुदमपलयम पंचायत वार्ड नंबर के लिए हुए चुनाव में वार्ड पार्षद पद के लिए चुनाव लड़ा था। उन्होंने 9 अक्टूबर को जिले में हुए ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनावों में एक भी वोट हासिल करने के लिए सुर्खियां बटोरीं। तमिलनाडु में मतगणना जारी है। उनके परिवार में कुल पांच सदस्य थे, जिनमें से चार ने उन्हें वोट नहीं दिया। स्थानीय निकाय चुनावों में, उम्मीदवार राजनीतिक दल के प्रतीकों के तहत चुनाव नहीं लड़ते हैं, हालांकि पार्टियां आधिकारिक तौर पर उनका समर्थन करती हैं।

वार्ड में नतीजे घोषित होते ही सोशल मीडिया पर कार्तिक को लेकर जोक्स की लहर दौड़ गई. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "स्थानीय निकाय चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार को केवल एक वोट मिला। मेरे परिवार के चार अन्य मतदाताओं पर गर्व है जिन्होंने दूसरों को वोट देने का फैसला किया। एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, "#तमिलनाडु के लोग इतने क्रूर हैं, उन्हें 10 वोट डालने चाहिए। पोस्टर में कम से कम 10 नेताओं के लिए वोट। डी.कार्तिक, उप सचिव, भाजपा युवा विंग, कोयंबटूर जिले को #LocalBody चुनाव में 1 वोट मिला।

कोयंबटूर उपचुनाव के अलावा तमिलनाडु में अन्य स्थानीय निकाय चुनावों के लिए भी वोटों की गिनती जारी है। तमिलनाडु के 74 केंद्रों पर 12 अक्टूबर को सुबह 8 बजे वोटों की गिनती शुरू हुई. राज्य के कांचीपुरम, चेंगलपट्टू, तिरुनेलवेली, तेनकासी, रानीपेट, विल्लुपुरम, वेल्लोर, तिरुप्पत्तूर और कल्लाकुरिची जिलों में ग्रामीण स्थानीय निकायों के लिए चुनाव हुए। मतगणना प्रक्रिया में 31,245 अधिकारी शामिल हैं और नौ जिलों में फैले मतगणना केंद्रों में 6,228 पुलिस कर्मियों को ड्यूटी के लिए तैनात किया गया है।

एनकाउंटर में ढेर हुआ जैश का टॉप कमांडर शाम सोफी

शरद पवार ने कहा- "विपक्ष को निशाना बनाने के लिए सीबीआई, ईडी और एनसीबी..."

अरविद केजरीवाल ने पंजाब में 'लालफीताशाही' और 'इंस्पेक्टर राज' समाप्त करने का किया वादा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -