शरद पवार ने कहा- "विपक्ष को निशाना बनाने के लिए सीबीआई, ईडी और एनसीबी..."
शरद पवार ने कहा-
Share:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को दावा किया कि विपक्ष को निशाना बनाने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सहित केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार से जुड़ी कंपनियों पर आयकर विभाग की छापेमारी का जिक्र करते हुए राकांपा अध्यक्ष ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि एजेंसियों के कर्मी बुधवार को छठे दिन छापेमारी कर रहे हैं, जो बहुत ही असामान्य है. उन्होंने दावा किया, "ईडी, सीबीआई सहित केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है।"

पवार ने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस के एंटी-नारकोटिक्स सेल ने एनसीबी से बेहतर काम किया है। महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के साथ सत्ता साझा करने वाली राकांपा ने पहले कहा था कि वह अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं पर केंद्रीय एजेंसियों के हमले का पूरी ताकत से सामना करेगी। आयकर विभाग ने राज्य में राकांपा के एक वरिष्ठ नेता अजीत पवार के रिश्तेदारों से जुड़ी कंपनियों पर छापेमारी की थी। राकांपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख भी कई आरोपों में केंद्रीय एजेंसियों द्वारा जांच का सामना कर रहे हैं।

जालंधर में बोले केजरीवाल- ‘एक बार आम आदमी पार्टी को मौका देकर देखिए, आप सबको भूल जाएंगे’

कीड़ो के साथ सप्लाई वाले पानी में निकल आया जिंदा सांप, मचा हंगामा

T20 वर्ल्ड कप: अगर टीम इंडिया से बाहर हुए हार्दिक पांड्या, तो कौन लेगा उनकी जगह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -