मंडी निगम चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत, 15 में से 11 सीटों पर किया कब्ज़ा

Apr 08 2021 11:30 AM
मंडी निगम चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत, 15 में से 11 सीटों पर किया कब्ज़ा

शिमला: हिमाचल प्रदेश के मंडी नगर निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शानदार जीत हासिल की है. सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिले में हुए नगर निगम चुनावों में भाजपा ने विजयी परचम लहराया है. नगर निगम मंडी के चुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों ने 15 वार्डो में से 11 वार्डों में जीत हासिल की है. इसके साथ ही नगर निगम मंडी पर भाजपा काबिज हो गई है.

चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं को जश्न मनाते हुए देखा गया. पटाखे और आतिशबाजियां की गई. वहीं दूसरी तरफ जीत के इस जश्न के दौरान कार्यकर्ता कोरोना नियमों की अनदेखी करते हुए नज़र आए. खैर, जीत से गदगद भाजपा उम्मीदवार वीरेन्द्र आर्य ने अपनी जीत का क्रेडिट सीएम जयराम ठाकुर को देते हुए कहा कि वे जनता की समस्याओं का समाधान करवाएंगे और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे.

सदर उपमण्डलाधिकारी निवेदिता नेगी ने जानकारी देते हुए बताया कि सदर उपमण्डल में 1 से 13 तक वार्ड हैं, जिसमें 10 वार्डों में भाजपा ने जीत हासिल की है और 3 वार्डों में कांग्रेस को जीत मिली है. वहीं उपमण्डलाधिकारी आशीष शर्मा ने बताया कि बल्ह उपमण्डल के दो वार्डो में से एक वार्ड में कांग्रेस और एक वार्ड में भाजपा ने जीत हासिल की है.

राहुल गांधी का तंज, बोले- गाड़ी में ईंधन भरना भी एक इम्तेहान, इसपर चर्चा क्यों नहीं करते PM ?

कोरोना पर पीएम मोदी की महाबैठक आज, कई मुख्यमंत्री जुड़ेंगे लेकिन 'ममता' नहीं...

इराक हवाई हमले में इस्लामिक स्टेट के 60 आतंकवादी हुए ढेर