कोरोना पर पीएम मोदी की महाबैठक आज, कई मुख्यमंत्री जुड़ेंगे लेकिन 'ममता' नहीं...

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बिगड़े हालात को लेकर आज पीएम नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल तरीके से बैठक करने जा रहे हैं। बैठक में कई राज्यों के सीएम शामिल होंगे। हालांकि इस बैठक में पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) ममता बनर्जी शामिल नहीं होंगी। बताया जा रहा है कि चुनाव प्रचार में व्यस्त होने की वजह से वह मीटिंग में शामिल नहीं होंगी।  उनकी जगह राज्य के मुख्य सचिव शामिल होंगे।

दरअसल, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव चल रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी खुद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से चुनाव प्रचार के लिए मोर्चा संभाले हुए हैं। बंगाल में विकास नहीं होने के लिए वह राज्य की सीएम ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। पीएम मोदी का आरोप है कि बंगाल को ममता दीदी ने जंगलराज बनाकर रखा है। मगर अब यहां के लोगों को ममता सरकार से मुक्ति मिलने जा रही है। 

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी आज कोरोना को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करने वाले हैं। इसमें राज्यों में कोरोना की स्थिति पर चर्चा होगी। साथ ही कोरोना रोकने की रणनीति पर भी मंथन होगा। बता दें कि देश में कोरोना से हालत भयावह हो चले हैं, पिछले 24 घंटों में  देशभर में कोरोना वायरस के 1,26,789  नए मामले दर्ज किए गए हैं और 684 लोगों की जान गई है।    

कंबोडिया में उद्यम श्रमिकों के लिए अंतर-प्रांतीय यात्रा की मिली अनुमति

राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कहा- "शाहीन बाग जैसा बर्ताव किसान आंदोलन के साथ न..."

ममता का बीजेपी पर हमला, कहा- "भाजपा अपने एजेंडे के अनुरूप इतिहास को बदलना.."

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -