राहुल गांधी का तंज, बोले- गाड़ी में ईंधन भरना भी एक इम्तेहान, इसपर चर्चा क्यों नहीं करते PM ?
राहुल गांधी का तंज, बोले- गाड़ी में ईंधन भरना भी एक इम्तेहान, इसपर चर्चा क्यों नहीं करते PM ?
Share:

नई दिल्लीः अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑइल की कीमतों में आई गिरावट के बाद भी देश में पेट्रोल-डीजल के दाम नहीं घटने पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेल की कीमतों को लेकर कहा है कि केंद्र सरकार की टैक्स वसूली की वजह से गाड़ी में तेल भराना किसी इम्तहान से कम नहीं है फिर पीएम मोदी इस पर चर्चा क्यूं नहीं करते हैं? कांग्रेस नेता ने कहा कि खर्चा पे भी चर्चा होनी चाहिए.

राहुल गांधी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''केंद्र सरकार की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भराना किसी इम्तहान से कम नहीं, फिर PM इस पर चर्चा क्यूँ नहीं करते? खर्चा पे भी हो चर्चा!'' दरअसल, एक मीडिया हाउस ने खबर चलाई थी कि बीते आठ दिनों से अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑइल के भाव में गिरावट हो रही है, मगर भारत में तेल के दामों में कटौती देखने को नहीं मिल रही है. जिसके बाद राहुल गांधी ने यह ट्वीट किया है.

बता दें कि देश में 30 मार्च को पेट्रोल डीजल के दामों में कटौती देखने को मिली थी. पेट्रोल की कीमतों में 22 पैसे जबकि डीजल की कीमतों में 23 पैसे की कमी की गई थी. कटौती के बाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 90.56 रुपये प्रति लीटर पर आ गई. वहीं, डीजल की कीमत घटकर 80.87 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गए है.

 

कोरोना पर पीएम मोदी की महाबैठक आज, कई मुख्यमंत्री जुड़ेंगे लेकिन 'ममता' नहीं...

इराक हवाई हमले में इस्लामिक स्टेट के 60 आतंकवादी हुए ढेर

पिस्तौल के साथ सोशल मीडिया पर डाली फोटो, ग़ाज़ियाबाद से युवक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -