उत्तर प्रदेश : सरकार की खासियत बताने के लिए भाजपा ने बनाया नया प्लान
उत्तर प्रदेश : सरकार की खासियत बताने के लिए भाजपा ने बनाया नया प्लान
Share:

कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के बीच शिथिलता मिलने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने संगठनात्मक गतिविधियां तेज कर दी हैं. मोदी सरकार-दो के एक वर्ष पूरा होने पर उपलब्धियों के पत्रक और कोरोना महामारी से निपटने के लिए किए गए प्रयासों की जानकारी घर-घर पहुंचाई जाएगी. साथ ही पहली बार वर्चुअल रैलियां आयोजित करने का प्रयोग भी किया जाएगा. इसके तहत संगठनात्मक दृष्टि से गठित सभी छह क्षेत्रों में वर्चुअल रैली होंगी.

एक स्कूल मास्टर की बेटी पर दिल हार बैठे थे शी जिनपिंग, पहली ही नज़र में कर लिया था पसंद

बुधवार को यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने 30 मई से आरंभ होने वाले विशेष अभियान की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि डिजिटल माध्यमों से प्रस्तावित रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत जारी 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज और प्रदेश की योगी सरकार द्वारा कोरोना आपदा काल में जरूरतमंदों के लिए उपलब्ध करायी सहायता व जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया जाएगा.

कोरोना संकट के बीच हांगकांग में नए विधेयक को लेकर मचा बवाल

अपने बयान में यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने बताया कि घर घर संपर्क के लिए लाकडॉउन के नियमों का पालन करने व मास्क पहनने के साथ दो गज की सुरक्षित शारीरिक दूरी बनाए रखने की हिदायत प्रत्येक कार्यकर्ता को दी गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित पत्र व स्वस्थ्य रहने के लिए अच्छी आदतों का संकल्प पत्रक को मंडल व बूथ स्तर पर योजना बनाकर वितरित किया जाएगा. मोर्चों की ओर से मास्क, फेसकवर और हैंड सैनिटाइजर भी वितरित किए जाएंगे. वही, रैली में कार्यकर्ताओं से इतर विभिन्न वर्गों के एक हजार से 15 सौ तक विशिष्टजन को एक साथ जोड़ा जाएगा. उनके फोन नबंर जुटाए जा रहें है. रैलियों की तिथि बाद में घोषित की जाएगी. रैली को राष्ट्रीय या प्रदेशीय वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे. श्रोताओं से संवाद की सुविधा भी होगी.

चीन में कम हुआ मौत का आंकड़ा तो अमेरिका में 1 लाख से अधिक हुई मौते

ईद के पाक मौके पर जहरीली शराब पीना पड़ गया भारी

मरणोपरांत पांच भारतीय सैनिकों को इस हफ्ते कर सकता है सम्मनित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -