तमिलनाडु चुनाव 2021: समय-समय पर चुनाव में जाएंगे भाजपा के केंद्रीय मंत्री
तमिलनाडु चुनाव 2021: समय-समय पर चुनाव में जाएंगे भाजपा के केंद्रीय मंत्री
Share:

केंद्रीय सत्तारूढ़ भाजपा पार्टी ने 'काहनगंगल इलाधा थमीजहागम, तमिलनाडु बिना काज़गाम' का नारा बुलंद करते हुए चुनाव प्रचार के लिए पूरी तरह तैयार है। पार्टी के केंद्रीय मंत्री तमिलनाडु में लागू केंद्रीय योजनाओं का उद्घाटन और समीक्षा करने के लिए समय-समय पर राज्य का दौरा करेंगे, जो कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दौरों का मुकाबला माना जाता है और टीएन भाजपा को पार्टी बनाने और केंद्रीय योजनाओं को लोकप्रिय बनाकर जनता तक पहुंचने में भी मदद करता है।

प्रदेश भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि केंद्रीय मंत्री भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरह ही तमिलनाडु में भी इसी तरह की अभियान चलाएंगे। उन्होंने केंद्र से हाल ही में आए दौरे के बारे में जानकारी देते हुए कहा, केंद्रीय मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री गिरिराज सिंह ने चेन्नई और कांचीपुरम में एक दिवसीय दौरे पर गए और केंद्रीय जलकृषि सुविधाओं, सजावटी मछली हैचरियों और कासिमेदु मछली पकड़ने के बंदरगाह का निरीक्षण किया। केंद्रीय मंत्री ने समुद्री और अंतर्देशीय मत्स्य पालन परियोजनाओं के लिए धन और विकास परियोजनाओं का आश्वासन दिया था।

इससे पहले केंद्रीय सूचना मंत्री प्रकाश जावेदकर, गृह मंत्री अमित शाह ने तमिलनाडु का दौरा किया और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सहित अन्य योजनाओं और परियोजनाओं का रोल करेंगे जो तमिलनाडु को सशक्त बनाएगी। तमिलनाडु भाजपा का दृढ़ विश्वास है कि केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा नेताओं के कई दौरे निश्चित रूप से आगामी चुनावों में लाभांश का भुगतान करेंगे।

कोरोना की चपेट में आए एक और राष्ट्रपति, ट्वीट कर दी जानकारी

ममता को सीएम योगी की सलाह, कहा- जय श्री राम के नारे के लिए किसी को मजबूर नहीं किया जा रहा

यहां स्वतंत्रता के बाद न तो मतदाता बने, न ही मिला कोई अधिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -