बीजेपी ट्विटर हैंडल से हुई इतनी बड़ी गलती
बीजेपी ट्विटर हैंडल से हुई इतनी बड़ी गलती
Share:

तीन देशों की विदेश यात्रा के पहले पड़ाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंडोनेशिया पहुंचे हैं. आज राजधानी जकार्ता में पीएम मोदी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. इससे पहले इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विदोदो ने पीएम मोदी का स्वागत किया, और दोनों के बीच अनौपचारिक बातचीत हुई. लेकिन पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर बीजेपी की सोशल मीडिया टीम से एक बड़ी गलती हो गई. पीएम मोदी और इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विदोदो ने जकार्ता में संयुक्त रूप से 'काइट' फेस्टिवल का उद्घाटन किया. लेकिन खबर को ट्विटर पर शेयर करने दौरान बीजेपी की सोशल मीडिया विंग से बड़ी गलती हो गई. बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विदोदो को इंडोनेशिया का प्रधानमंत्री बता दिया. बीजेपी ने अपने ट्विटर में लिखा, 'पीएम मोदी और इंडोनेशिया के पीएम जोको विदोदो ने जकार्ता में काइट फेस्टिवल का उद्घाटन किया'. अब सोशल मीडिया पर बीजेपी की इस गलती की जमकर खिंचाई हो रही है.

गौरतलब है कि पीएम मोदी के इस दौरे को कई मायने में अहम माना जा रहा है. भारत-इंडोनेशिया के साझा बयान के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस महान और सुंदर देश की मेरी पहली यात्रा है और इस यात्रा के शानदार प्रबंध के लिए राष्ट्रपति का आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने कहा कि बच्चों ने जिस तरह मेरे स्वागत किया गया, उसने मेरा दिल छू लिया.

पीएम मोदी ने आगे कहा, 'हाल में हुए आतंकी हमलों में इंडोनेशिया के निर्दोष लोगों के मारे जाने का मुझे गहरा दुख है. भारत इस प्रकार के हमलों की कड़ी निंदा करता है. इस मुश्किल घड़ी में भारत इंडोनेशिया के साथ मजबूती के साथ खड़ा है. आतंकवाद से लड़ने के लिए विश्व स्तर पर किए जा रहे प्रयासों में और गति लाने की आवश्यकता है.' बता दें, पीएम मोदी पूर्वी एशिया के तीन देशों की अपनी यात्रा के पहले चरण में मंगलवार को इंडोनिशया की राजधानी जकार्ता पहुंचे. 

 

इंडोनेसिया में ड्रैगन को मात दे, मलेशिया पहुंचे पीएम मोदी

भारत-इंडोनेशिया के बीच समझौता, चीन के लिए चिंता

इसरो बताएगा योग में शामिल होने वालों की संख्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -