भाजपा ने कर्नाटका के विधायक को दिया कारण बताओ नोटिस
भाजपा ने कर्नाटका के विधायक को दिया कारण बताओ नोटिस
Share:

बेंगलुरु: मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ बोलने के लिए भाजपा ने अपने ही विधानसभा सदस्य (विधायक) को कारण बताओ नोटिस भेजा है। विधायक ने राजनीति में कथित मध्यस्थता ’के लिए येदियुरप्पा और उनके बेटे पर भी निशाना साधा था। भाजपा सांसद और प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कात्याल ने मामले का संज्ञान लिया था और अब भाजपा विधायक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

खबरों के मुताबिक विजयापुर के विधायक बसनागौडा पाटिल यतनल ने सीएम येदियुरप्पा पर जोरदार हमला किया है और यहां तक ​​कि आरोप लगाया कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में बदला जाएगा। हाल ही में कर्नाटक मंत्रिमंडल के विस्तार के दौरान उन्हें मंत्रिमंडल में जगह नहीं दिए जाने से वह परेशान हैं। इससे पहले, उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि विधायक निधि को निष्पक्ष रूप से वितरित नहीं किया गया था।

जनवरी में, यत्नाल ने संकेत दिया था कि येदियुरप्पा को 'उत्तर कर्नाटक' के किसी व्यक्ति द्वारा मुख्यमंत्री के रूप में प्रतिस्थापित किया जाएगा। उन्होंने कहा, "मैं यहां मंत्री पद के लिए खुले हाथों से नहीं जाऊंगा। मैंने कहा है कि मुख्यमंत्री के स्थान पर हमारा अपना एक मंत्री आएगा, जो मंत्री का पद दे सकता है। मैंने कहा है कि उत्तर कर्नाटक से कोई आएगा। क्या होगा ... प्रतीक्षा करें और देखें।"

दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति ने अर्थव्यवस्था को बहाल करने के लिए किया कार्रवाई का आह्वान

गोला बारूद का इस्तेमाल करने वाले पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करेगी म्यांमार समिति

स्कॉटलैंड में नियंत्रित हुए कोरोनावायरस के हालात, संक्रमित मामलों में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -