बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट, उतारे 9 नए उम्मीदवार

बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट, उतारे 9 नए उम्मीदवार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. इसमें 9 उम्मीदवारों के नाम हैं. इस सूची में फैज़ाबाद की बीकापुर विधानसभा से शोभा सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है.

वहीं, बलिया नगर से आनंद शुक्ला और बैरिया से सुरेंद्र सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है. इस सूची में मुगलसराय से साधना सिंह, सकलडीहा से सूर्यभान तिवारी, सैयदराजा से सुशील सिंह (एमएलए), भदोही से रविन्द्र तिवारी, ज्ञानपुर से महेन्द्र बिंद और मड़िहान से रमाशंकर पटेल को प्रत्याशी बनाया गया है.

इससे पहले बीजेपी ने 31 जनवरी को अपनी तीसरी लिस्ट में 67 उम्मीदवारों की घोषणा की थी. इस लिस्ट में छठे और सातवें चरण के उम्मीदवारों के नाम जारी किए गए थे. बीजेपी अब तक कुल 380 नामों की घोषणा कर चुकी है.

अभी उसे 23 उम्मीदवारों की घोषणा और करनी है. बीजेपी में अबतक 380 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है. बता दें कि इससे पहले बीजेपी की पहली लिस्ट में 149 कैंडिडेट्स, दूसरी लिस्ट में 155 उम्मीदवार जबकि तीसरी लिस्ट में 67 कैंडिडेट्स के नामों का ऐलान कर चुकी है.

आप को बता दे कि यूपी के सियासी दंगल में बीजेपी अब तक चार लिस्ट में 380 कैंडिडेट्स के नामों का एलान कर चुकी है लेकिन इसमें एक भी मुस्लिम प्रत्याशी नहीं हैं. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा की 403 सीटों के लिए सात चरण में चुनाव होंगे। पहले चरण का चुनाव 11 फरवरी को है.

और पढ़े-

उद्धव ने भाजपा पर बंगारू रिश्वत मामले से कसा तंज

उत्तराखंड में भाजपा ने बागियों के पर कतरे,33 को पार्टी से निकाला

गिरिराज ने कहा राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा?

UP की सियासत में भड़काऊ बयान, अब आजम ने PM मोदी को बना दिया रावण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -