गिरिराज ने कहा राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा?
गिरिराज ने कहा राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा?
Share:

नई दिल्ली : यह तो बरसों से होता आ रहा है की जब भी चुनाव आते है यूपी में  राम मंदिर का मुद्दा गर्मा जाता है. इस बारे में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हाल ही में कहा कि इस मुद्दे को बार-बार यह बीजेपी और चुनाव से क्यों जोड़ते हो. राम क्या केवल बीजेपी के आस्था का केंद्र हैं. राम सभी राजनीतिक दलों के हैं, करोड़ों हिंदुओं के हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि कि राम का मंदिर तो बनेगा लेकिन कब बनेगा कैसे बनेगा यह तो समय बताएगा. मैं उन लोगों से पूछना चाहता हूं क्या राम का मंदिर भारत में नहीं बनेगा, अयोध्या में नहीं बनेगा, तो क्या पाकिस्तान में बनेगा. उनके अनुयाई यहां हैं, जब हम यहीं हैं तो मंदिर यहीं बनेगा.

वहीं दूसरी ओर आजम खान के द्वारा मोदी को रावण बताने वाले बयान पर गिरिराज ने पलटवार कर कहा कि जो लोग रावण के अनुयायी हैं उनको रावण ज्यादा याद आते हैं. हम तो राम के अनुयाई हैं. आजम खान के पाकिस्तान के बंटे न होने पर यहां के प्रधानमंत्री होते वाले बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि अब तो उनको फिर से जिन्ना के साथ पैदा होना होगा.उस समय तो पैदा नहीं  हुए, , अब खुदा से शुक्र करें, इबादत करें कि पैदा होते तो क्या होता.

संबंधित खबरों के लिए निचे क्लिक करे -

UP की सियासत में भड़काऊ बयान, अब आजम ने PM मोदी को बना दिया रावण

अखिलेश अगर मां का दूध पिया है तो एक ईंट मस्जिद के नाम पर लगा कर दिखाओ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -