उत्तराखंड में भाजपा ने बागियों के पर कतरे,33 को पार्टी से निकाला
उत्तराखंड में भाजपा ने बागियों के पर कतरे,33 को पार्टी से निकाला
Share:

नई दिल्ली : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से ठीक 10 दिन पहले बीजेपी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में 33 नेताओं को पार्टी से निकाल दिया.बीजेपी के प्रदेश महासचिव नरेश बंसल ने इस खबर की पुष्टि की है.

गौरतलब है कि उत्तराखंड में पार्टी सदस्य बगावत पर उतर आए हैं. 17 नेताओं को पहले निकाला गया था. अब तक 50 नेताओं को निकाला गया है. कई सीटों पर बीजेपी के बागी उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं.उन्हें मनाने की कोशिशें नाकाम हो गई थीं. कांग्रेस से लाकर नेताओं को चुनाव लड़ाने से 13 सीटों पर बगावत भड़क गई थी, क्योंकि बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं को टिकट दे दिए थे.पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि अति महत्वाकांक्षी इन नेताओं के जाने से आने वाले चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

बता दें कि पीएम मोदी की उत्तराखंड में 4 रैलियां हैं. जिनमें 10 को हरिद्वार में, 11 को पिथौरागढ़ मेंऔर 12 फरवरी को श्रीनगर, गढ़वाल और रूद्रपुर में. उत्तराखंड में कोई सीएम उम्मीदवार नहीं है.इसलिए पीएम मोदी ही बीजेपी का सबसे बड़ा चेहरा हैं.हाल ही में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार आने पर किसानों का फसल ऋण माफ कर दिया जाएगा.

बाहुबली के बाद सामने आया हरीश रावत का किंग अवतार

दिल्ली में सुबह सुबह पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -